विषय Mp corona news update today

Tag: mp corona news update today

Madhya Pradesh कोरोना से मरने वालों के परिजनों को बड़ी राहत, Death Certificate के बिना मिलेगी 50 हजार की अनुग्रह राशि

Madhya Pradesh सरकार ने कोरोना से हताहत परिवारों को बड़ी राहत प्रदान की है। सरकार ने मृत्यु प्रमाण पत्र में मौत का कारण कोरोना नहीं लिखे होने पर भी महामारी से मौत के शिकार हुए लोगों के परिवार को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि देने का फैसला लिया है। राज्य की सरकार ने इस बारे में रविवार को आदेश जारी किया है। देश में कोरोना से पहली मौत की अवधि से महामारी से हुई सभी मौत के मामलों को योजना में शामिल किया गया है। जो लोग RTPCR और रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये हों और उसके बाद उनकी मौत हुई तथा ऐसे लोग जिनकी उपचार के दौरान मौत हुई हो या दो डॉक्टर पुष्टि करें कि मौत की वजह कोरोना थी तो ऐसे लोगों के परिजनों को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि मिलेगी।

Most Read

DU CUET Admission 2022: DU ने St. Stephens के लिए जारी किया नोटिस, कहा- “CUET के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करते हुए किए गए एडमिशन...

DU CUET Admission 2022: मंगलवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी ने प्रतिष्ठित सेंट स्टीफंस कॉलेज को चेतावनी दी है।

Bharat Bandh Today: EVM पर रोक और जातिगत जनगणना समेत कई मांगों के साथ भारत बंद का ऐलान, जानें इसका क्‍या होगा असर?

Bharat Bandh Today: All India Backward And Minority Community Employees Federation (BAMCEF) ने आज यानी 25 मई को भारत बंद का आह्वान किया है।

Sugar Export: गेहूं के बाद अब चीनी निर्यात पर लगेगी रोक, सरकार ने महंगाई पर लगाम लगाने के लिए उठाया कदम

मालूम हो कि इससे पूर्व सरकार गेहूं के निर्यात पर भी रोक लगा चुका है।

The Gray Man Trailer Out: Dhanush की ‘द ग्रे मैन’ का ट्रेलर आउट, फुल एक्शन में नजर आए साउथ सुपस्टार

The Gray Man Trailer Out: साउथ के सुपरस्टार धनुष ‘द ग्रे मैन’ से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रह हैं। साउथ सिनेमा में धनुष (Dhanush) का बड़ा नाम हैं।