विषय Movie Theater

Tag: Movie Theater

Maharashtra में 22 अक्टूबर से खोले जायेंगे Theater, निर्माताओं ने जताई खुशी

महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने अगले महीने कि 22 अक्टूबर (22 October) से राज्य के सिनेमाहॉल और थिएटर्स खोलने(Cinemahall And Theatres Reopening) का फैसला लिया है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते पिछले साल से ही सिनेमाघर बंद चल रहे थे। लंबे समय से फिल्ममेकर्स और थिएटर्स के मालिको को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में महाराष्ट्र के सिनेमाघर फिर से खोले जाने को लेकर फिल्म निर्माताओं और सिनेमाघर मालिकों ने शिवसेना से गुहार लगाई थी जिसे अब मंजूरी मिल गई है।

Bollywood की वो बड़ी फिल्में जो जल्द ही सिनेमाघरों में होगी Release

कोरोना (Corona) महामारी के कारण पिछले दो साल से लाखों लोगों का नुकसान हुआ है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री (film industry) को भी भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है। करीब दो सालों से पर्दे पर फिल्में न के बराबर ही रिलीज हुई है। कई फिल्मों को ऑऩलाइन रिलीज किया गया। हालांकि कई निर्माता ऐसे भी हैं, जो किसी भी हालत में अपनी फिल्मों को ओटीटी (OTT) पर रिलीज नहीं करना चाहते हैं।

Maharashtra में Theater खोलने की उठ रही मांग, बॉलीवुड निर्माताओं ने की सरकार से अपील

कोरोना माहामारी के चलते फिल्म इंडस्ट्री (film industry) को काफी नुकसान हुआ है महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने अभी तक पूरी तरह से सिनेमाघरों के खुलने के आदेश जारी नहीं किए है। आपको पता ही होगा कि सिनेमाघर (Movie Theater) फिल्मों की कमाई का सबसे बड़ा जरिया है। लेकिन लंबे समय से फिल्ममेकर्स और थिएटर्स के मालिको को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है।

Most Read

Navneet Rana: अवैध निर्माण मामले में BMC ने राणा दंपती को भेजा दूसरी बार नोटिस, जवाब नहीं देने पर होगी कार्रवाई

Navneet Rana: हनुमान चालीसा विवाद को लेकर चर्चा में आए राणा दंपती की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। अभी हाल ही में नवनीत राणा हनुमान चालीसा विवाद के कारण जेल में रह कर भी आईं।
00:22:30

Monkeypox Virus: जानिए कितना खतरनाक है मंकीपॉक्स? ऐसे करें अपना बचाव

Monkeypox Virus: मंकीपॉक्स (Monkeypox virus) एक जानवरों से मनुष्यों में फैलने वाला वायरस है।

PM Modi ने की Deaflympics एथलीटों से मुलाकात, कहा- चैंपियन के साथ बातचीत को कभी नहीं भूलेंगे

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार, 21 मई को अपने आवास पर भारत के सफल डेफलिम्पिक्स दल की मेजबानी की। इस दौरान पीएम ने एथलीटों को डेफलिम्पिक्स के 24वें संस्करण में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

Sidharth Shukla का आखिरी सॅान्ग ‘Jeena Zaroori Hai’ हुआ रिलीज, वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना 'जीना जरूरी है' (Sidharth Shukla Last Music Video) रिलीज हो चुका है