नवजोत सिद्धू के सलाहकार Mohammad Mustafa के, ‘अल्लाह की कसम…’ बयान पर केंद्रीय मंत्री बोले- चुनाव आयोग ले संज्ञान

0
311
Mohammad Mustafa
Mohammad Mustafa with Navjot Sidhu

Mohammad Mustafa: केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार, मोहम्मद मुस्तफा (Mohammad Mustafa), ने बयान दिया कि मैं अल्लाह की कसम खाता हूं कि कोई जलसा नहीं होने दूंगा। कांग्रेस और सिद्धू ने अब तक इस बयान को वापस लेने का कोई प्रयास नहीं किया। चुनाव आयोग को इसका संज्ञान लेना चाहिए और इसके खिलाफ FIR करनी चाहिए।

Mohammad Mustafa कौन हैं और क्यों चर्चा में हैं?

Mohammad Mustafa did not get relief from Supreme Court on DGP case
पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा।

मालूम हो कि पंजाब पुलिस ने भड़काऊ भाषण देने के आरोप में पंजाब के पूर्व डीजीपी और नवजोत सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मुस्तफा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह हिंदुओं और आरएसएस के बारे में आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं। यही नहीं वीडियो में आम आदमी पार्टी को निशाने पर लेते हुए जिला प्रशासन को खुलेआम धमकी भी दी गई है।

AAP
AAP

दरअसल पंजाब के मलेरकोटला में मोहम्मद मुस्तफा ने कहा कि अगर मेरे जलसे में आगे से बाधा डालने की कोशिश की गई तो ऐसे हालात बना दूंगा कि पुलिस और प्रशासन से संभलेंगे नहीं। झाड़ू वालों को झाड़ू से पीटूंगा। मुस्तफ़ा पहले भी भड़काऊ बयान देने के लिए चर्चा में आते रहे हैं।

Navjot Singh Sidhu 1

बीजेपी ने मुस्तफ़ा के बयान पर नफ़रत फैलाने का आरोप लगाया है। मुस्तफ़ा नवजोत सिद्धू के सलाहकार भी हैं इसलिए बीजेपी और आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस पर चुनाव के दौरान दुष्प्रचार और लड़ाने वाले बयान देने का आरोप लगाया है।

वहीं, मलेरकोटला पुलिस ने मीडिया को बताया कि धारा 153-ए और धारा 125 के तहत FIR दर्ज की गई है।

संबंधित खबरें…

Punjab Election 2022: Navjot Singh Sidhu ने AAP के ‘अपना सीएम कैंपन’ को बताया फर्जी, चुनाव आयोग को लिखा पत्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here