Mohali Attack CCTV Footage: मोहाली ब्लास्ट का VIDEO आया सामने, हमले के पीछे पाकिस्तानी आतंकी और खालिस्तानी समर्थक होने की आशंका

Mohali Attack CCTV Footage: मोहाली में पंजाब पुलिस के खुफिया एजेंसी के मुख्यालय पर हुए रॉकेट ब्लास्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

0
310
Mohali Attack CCTV Footage

Mohali Attack CCTV Footage: सोमवार को पंजाब के मोहाली में Police’s Intelligence Headquarters पर हुए रॉकेट विस्फोट का वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि मुख्यालय के बाहर गाड़ियों की आवाजाही के बीच अचानक से धमाका हो जाता है। हालांकि, इस वीडियो में हमलावर नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन धमाके के कुछ देर पहले ही मुख्यालय के सामने से एक गाड़ी को जाते हुए देखा जा रहा है।

Mohali Attack CCTV Footage: पूरे इलाके में अलर्ट जारी

सोमवार को हुए इस धमाके को पंजाब पुलिस ने मामूली विस्फोट बताया है और कहा कि इस हमले से किसी तरह की क्षति नहीं हुई है। यह हमला सोमवार की शाम 7.45 बजे पंजाब के सबसे सुरक्षित कहे जाने वाले मुख्यालय पर हुआ है। पंजाब पुलिस का कहना है कि यह हमला मुख्यालय के पास वाली सड़क से किया गया है और इससे केवल मुख्यालय के शीशे टूटे हैं। हालांकि, इस हमले के बाद पूरे राज्य में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Punjab Police Bomb Blast1

पंजाब पुलिस की ओर से बयान दिया गया है, “सैक्टर 77, SAS Nagar में पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस मुख्यालय में शाम लगभग 7.45 पर एक मामूली विस्फोट की सूचना मिली थी। कोई नुकसान नहीं हुआ है। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं और एक जांच की जा रही है। साथ ही घटनास्थल पर फोरेंसिक टीमों को बुलाया गया है।” इसके बाद से ही पूरे इलाके में घेराबंदी कर के हाई-अलर्ट जारी कर दिया गया है।

1136566 aa

Mohali Attack CCTV Footage: दो संदिग्धों की हुई गिरफ्तारी

RPG अटैक करने वाले लोगों की सहायता कर रहे एक संदिग्ध को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को पंजाब पुलिस ने बताया कि हमले के समय इस्तेमाल होने वाला लॉन्चर बरामद कर लिया गया है। ताजा अपडेट्स के अनुसार पंजाब पुलिस ने दो और संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

WhatsApp Image 2022 05 10 at 9.48.30 AM

Mohali Attack CCTV Footage: खालिस्तानियों के शामिल होने की आशंका

पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और कहा है कि जल्द ही वो जनता के सामने इस पूरे हमले की सच्चाई लेकर आएगी। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में तरनतारन का निवासी निशान सिंह शामिल है। खुफिया एजेंसी को आशंका है कि इस हमले के पीछे पाकिस्तानी आतंकी और उनसे मिले कुछ खालिस्तानी समर्थक हैं। हालांकि, हमले की जांच अब भी जारी है।

Screenshot 2022 05 11 153845

Mohali Attack CCTV Footage: पुलिस ने बताया कि हमले के बाद उन्होंने आसपास के कई मोबाइल टावर को ट्रेस किया जिसमें कई संदिग्ध पाए गए हैं। यहां तक कि ब्लास्ट स्थल के पास से पाकिस्तानी आतंकी हरविंदर सिंह रिंडा का मोबाइल फोन भी ट्रेस किया गया है।

संबंधित खबरें:

Mohali Blast: पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग की बिल्डिंग पर रॉकेट लांचर से हमला, सीएम Bhagwant Mann ने बुलाई बैठक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here