Mirzapur फेम Brahma Mishra उर्फ ‘ललित’ का हुआ हार्टअटैक से निधन, ‘मुन्ना भैया’ ने जताया दु:ख

0
353
Brahma Mishra aka 'Lalit'

Mirzapur वेब सीरीज कई लोगों की पसंदीदा वेब सीरीज है। वेब सीरीज में ललित का करैक्टर का निभाने वाले अभिनेता ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) का निधन हो गया है। ब्रह्मा मिश्रा की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। मिर्जापुर वेब सीरीज के दोनों भाग में ललित का चरित्र लोगों को बहुत पसंद आया था और यहां तक की वेब सीरीज का दूसरा पार्ट आने के बाद ललित का करैक्टर सोशल मीडिया पर छा गया था।

ब्रह्मा मिश्रा के निधन की यह बेहद दुखद खबर मिर्जापुर सीरीज में मुन्ना त्रिपाठी और उनके मित्र का कैरेक्टर निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने अपने Instagram Account पर दी। उन्‍होंने इस पर दुख जताया और मिश्रा को याद करते हुए लिखा, “RIP ब्रह्मा मिश्रा, हमारा ललित अब नहीं रहा। भगवान उनकी आत्‍मा को शांति प्रदान करे।”

कई फिल्‍मों में किया काम

ब्रह्मा मिश्रा ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में आई फिल्म ‘चोर चोर सुपर चोर’ से की थी। इसके बाद उन्‍होंने ‘माझी द माउंटेनमैन’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में काम किया। वो अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ और तापसी पन्‍नु की ‘हसीन दिलरुबा’ में भी देखे गए थे।

उन्हें OTT प्लेटफार्म अमेजन की वेब सीरीज मिर्जापुर से लोकप्रियता मिली थी जिसमें उन्‍होंने ललित का चरित्र निभाया था। बता दें कि वेब सीरीज में मुन्ना त्रिपाठी और ललित की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। मिश्रा के निधन के बाद उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लोग उनकी मौत को लेकर बहुत ज्यादा दुख जता रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति की कामना और उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी में Salman Khan के परिवार को नहीं किया गया इन्वाइट? अर्पिता ने किया खुलासा

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here