विषय Mayawati latest news

Tag: mayawati latest news

Azam Khan के समर्थन में उतरीं Mayawati, बोलीं- मुस्लिमों को टारगेट कर रही है BJP सरकार

Mayawati: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के समर्थन में उतरते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को कहा कि उनकी निरंतर कैद को आम आदमी "न्याय का गला घोंटना" मान रहे हैं।

Mayawati Replied to Akhilesh: बसपा सुप्रीमो ने अखिलेश यादव को कहा-“बचकाने बयान देना बंद करना चाहिए”

Mayawati Replied to Akhilesh: दो दिन पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव की तरफ से दिए गए बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने जवाब दिया है।

BSP Review Meeting: यूपी में करारी हार के बाद Mayawati ने बुलाई समीक्षा बैठक

BSP Review Meeting: बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने हाल ही में संपन्न उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर पार्टी पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक बुलाई है।

सीएम बनने वाली Mayawati कभी डीएम बनना चाहती थीं, बसपा ने जारी की यूपी चुनाव में 53 प्रत्याशियों की लिस्ट

उत्तर प्रदेश की चार बार मुख्यमंत्री रह चुकीं Mayawati आज अपना 66वां जन्मदिन मान रही हैं। बपसा प्रमुख मायावती ने इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वो कोरोना काल में किसी भी तरह का आयोजन न करें।

बसपा सुप्रीमो Mayawati बोलीं- ”BJP को जो गर्मी चढ़ी है ये गरीबों के खजाने की गर्मी है”

Mayawati: उत्तर प्रदेश समेत 5 राज्यों में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी, सपा AIMIM सहित कई पार्टियां लगातार रैलियां और जनसभाएं कर रही हैं।

UP Election 2022: SP, Congress और BJP पर Mayawati का हमला, कहा- इनका वादा भूलने का इतिहास, जनता रहे सतर्क

UP Election 2022 में सत्ता पाने के लिए बहुजन समाज पार्टी भी आरोपों के खेल में जुट गई है। इस मामले में बसपा सुप्रीमों मायावती ने एक प्रेस कांफ्रेस करके बीजेपी की योगी सरकार और समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार पर कई कड़े आरोप लगाये।

Mayawati ने Constitution Day के मौके पर Modi Government की आलोचना की, बोलीं- देश में संविधान का पालन नहीं हो रहा है

देश आज Constitution Day मना रहा है। इस मौके पर बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो Mayawati ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि आज देश में संविधान का पालन नहीं हो रहा है।

UP Election 2022: Mayawati बोलीं- BJP और SP एक ही सिक्के के दो पहलू, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

UP Election 2022: अगले साल Uttar Pradesh में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राज्य में चुनाव के मद्देनजर सभी एक दूसरे पर आक्रामक हैं। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख Mayawati ने मंगलवार को लखनऊ में सत्‍ताधारी बीजेपी समेत समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर भी हमला बोला है।

Most Read

Hansal Mehta ने 54 की उम्र में सफीना हुसैन से की शादी, यहां जानें उनकी 17 साल की लव स्टोरी के बारे में

फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने 54 साल के उम्र में 17 सालों से पार्टनर रहीं सफीना हुसैन (Safeena Husain) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं

Texas School Shooting: 19 बच्चों और शिक्षकों की हत्या करने से पहले हमलावर ने अपनी दादी पर की फायरिंग, पुलिस मुठभेड़ में ढेर

Texas School Shooting: अमेरिका के टेक्सास के एक प्राथमिक विद्यालय में एक 18 वर्षीय ने 19 छात्रों और दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी। उसने अपनी दादी को भी मार डाला।

UP News:प्रयागराज में प्रेमी जोड़े को मारी गोली, प्रेमी की मौत, प्रेमिका जिंदगी और मौत से जूझ रही

प्रेमिका को घायल अवस्था में स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Fuel Price: भारत में एक्साइज ड्यूटी घटने से पेट्रोल- डीजल के दाम हुए स्थिर, जानिए आज की कीमतों की लेटेस्ट अपडेट

Fuel Price: अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है।