विषय Mamata banerjee latest news

Tag: mamata banerjee latest news

Mamata Banerjee को पीएम बनाने के लिए TMC ने छेड़ा मुहिम, India Wants Didi कैंपेन किया लॉन्च

India Wants Didi: 2024 के लोकसभा चुनाव में अभी काफी वक्त बचा है लेकिन सियासी गलियारों में इसकी तपीश अभी से महसूस की जा रही है।

Mamata Banerjee ने सभी विपक्षी नेताओं को लिखा पत्र, BJP के खिलाफ मिल कर लड़ने का किया अनुरोध

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सभी विपक्षी नेताओं को एक पत्र लिखा है और उनसे भाजपा के खिलाफ लड़ने के लिए एकजुट होने का अनुरोध किया है।

चार राज्यों में BJP की जीत पर बोलीं Mamata Banerjee- ”यह जीत बहुत बड़ी हार साबित होगी”

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि अगर कांग्रेस चाहे तो हम मिलकर चुनाव लड़ सकते हैं। उन्होंने बीजेपी को सलाह देते हुए कहा कि आक्रामक होने की जरूरत नहीं है।

Mamata Banerjee और उनके भतीजे अभिषेक के बीच बढ़ती दरार! बुलाई गई पार्टी के शीर्ष नेताओं की बैठक

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के बीच बढ़ती दरार के बीच सीएम ममता (Mamata Banerjee) ने शनिवार को पार्टी के शीर्ष नेताओं की बैठक बुलाई है।

Mamata Banerjee फिर चुनी गईं Trinamool Congress की अध्यक्ष, निर्विरोध हुआ निर्वाचन

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को 2 फरवरी को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया है।

Mamata Banerjee ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ट्विटर पर किया ब्लॉक, कहा- चुनी हुई सरकार बंधुआ मजदूर बन गई है

Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने सोमवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ को अपने ट्विटर अकाउंट से ब्लॉक कर दिया।

Republic Day 2022: केंद्र ने रिजेक्ट की नेताजी सुभाष चंद्र बोस की झांकी, CM Mamata Banerjee ने जतायी नाराजगी, PM को लिखा पत्र

Republic Day 2022: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।

Mamata Banerjee सांप्रदायिक राजनीति में असदुद्दीन ओवैसी से भी आगे हैं – बंगाल बीजेपी अध्यक्ष

बंगाल भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने मुख्यमंत्री Mamata Banerjee पर हमला करते हुए उन पर सांप्रदायिक राजनीति करने का आरोप लगया है।

Trinamool Congress ने कांग्रेस द्वारा आयोजित Opposition की बैठक को सिरे से खारिज किया

Trinamool Congress ने कांग्रेस के द्वारा आयोजित विपक्षी दलों की बैठक को सिरे से खारिज कर दिया है। बंगाल चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सभी दलों को लामबंद करने में लगी हुई हैं, लेकिन अपने इस प्रयास में वो लगातार कांग्रेस को अनदेखा भी कर रही हैं।

Goa में बोलीं Mamata Banerjee – ” मैं एक ब्राह्मण हूं, मुझे BJP से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं”

अगले साल 5 राज्यों समेत Goa में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राज्य में आगामी चुनाव के मद्देनजर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की नेता Mamata Banerjee गोवा पहुंंची। गोवा में भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने कहा, ”BJP से मुझे कोई कास्ट सर्टिफिकेट नहीं लेना है? मैं ना हिंदू हूं, ना मुस्लिम हूं, ना सिख हूं, ना ईसाई हूं, तुम कौन हो? मेरा नाम और टाइटल परंपरा से आया।” ममता ने यह भी कहा, ”मुझे ये बोलने में शर्म आती है कि कोई पूछे कि तुम हिंदू हो, मुस्लिम हो, ब्राह्मण हो या कायस्थ हो? मैं तो इंसान हूं। मैं खुद एक ब्राह्मण परिवार से हूं इसलिए मुझे BJP से केरेक्टर सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है।”

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।