विषय Mamata banerjee in delhi

Tag: mamata banerjee in delhi

Trinamool Congress ने कांग्रेस द्वारा आयोजित Opposition की बैठक को सिरे से खारिज किया

Trinamool Congress ने कांग्रेस के द्वारा आयोजित विपक्षी दलों की बैठक को सिरे से खारिज कर दिया है। बंगाल चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सभी दलों को लामबंद करने में लगी हुई हैं, लेकिन अपने इस प्रयास में वो लगातार कांग्रेस को अनदेखा भी कर रही हैं।

Swara Bhaskar और Mamata Banerjee के बीच हुई बातचीत, अभिनेत्री ने कहा- प्रसाद के रूप में बांटे जा रहे हैं UAPA और देशद्रोह के...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बुधवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में पहुंची। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मी, कलाकारों और नेताओं से मुलाकात की। बता दें कि ममता बनर्जी मुंबई की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं।

BJP सांसद Subramanian Swamy ने Mamata Banerjee की तुलना JP से की, Modi Government को बताया हर क्षेत्र में फेल

अपने बयानों से अक्सर विवादों में रहने वाले BJP सांसद Subramanian Swamy ने पार्टी और सरकार के इतर जाते हुए पश्चिम बंगाल की सीएम Mamta Banarjee की तुलना जय प्रकाश नारायण से की है। इसके साथ ही मोदी सरकार के प्रति खुलकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए स्वामी ने उसे हर मोर्चे पर फेल बताया है।

BJP नेता Subramanian Swamy ने Mamata Banerjee से की मुलाकात, गर्म हुआ सियासी अटकलों का बाज़ार

BJP नेता Subramanian Swamy ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद, स्वामी ने उनके तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के सवालों के जवाब में कहा, “मैं पहले से ही उनके (ममता) साथ था। मुझे पार्टी में शामिल होने की कोई जरूरत नहीं है।" यह बैठक टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी के दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास पर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुई।

Congress नेता Kirti Azad तृणमूल कांग्रेस में शामिल

Congress नेता कीर्ति आजाद आज दिल्ली में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। उन्होंने इस मौके पर कहा, ''मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में मैं देश के विकास के लिए काम करूंगा। आज देश में उनके जैसे व्यक्तित्व की जरूरत है जो देश को सही दिशा दे सके।''

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।