Maharashtra News: मुंबई में खौफनाक घटना! लिव-इन पार्टनर के टुकड़े कर कुकर में उबाला फिर पीसा, पुलिस जांच में जुटी

Maharashtra News: नयानगर पुलिस के घर में घुसने के बाद पूरे मामले का पता चला।पुलिस ने मौके से आरोपी को हिरासत में लिया है।आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े कर डाले थे।

0
113
Maharashtra News: Mumbai Liv-In Partner
Maharashtra News: Mumbai Liv-In Partner

Maharashtra News:मुंबई से सटे मीरा रोड इलाके में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।जहां एक 56 वर्षीय शख्स ने लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही अपनी रूम पार्टनर की बड़ी बेरहमी से हत्या कर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर डाले।जानकारी के अनुसार, आरोपी शव के टुकड़ों को कुकर में डालकर उबालता था और फिर मिक्सर में पीसता था।आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।उसके घर से हत्या में इस्‍तेमाल की गई सभी सामग्रियां भी जब्त कर ली गईं हैं।
घटना मीरा भायंदर फ्लाईओवर के पास गीता नगर फेस-7 की है। यहां एक 56 वर्षीय मनोज साने रूम पार्टनर, 32 साल की सरस्वती वैद्य के साथ लिवइन में रहते थे। कपल पिछले 3 वर्ष से यहां लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। बीते बुधवार को इस बिल्डिंग में रहने वाले पड़ोसियों को घर से बदबू आने लगी। उन्होंने इसकी सूचना नयानगर पुलिस थाने में दी।

Maharashtra News
Maharashtra News

Maharashtra News: आरोपी हिरासत में

Live in Murder 2 min

Maharashtra News:नयानगर पुलिस के घर में घुसने के बाद पूरे मामले का पता चला।पुलिस ने मौके से आरोपी को हिरासत में लिया है।आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े कर डाले थे। इन टुकड़ों को कटर मशीन से काटा गया।पुलिस अब हत्या के कारणों की जांच करने में जुट गई है।
आरोपी मनोज साने को शक था कि मृतका सरस्वती वैद्य का कहीं ओर अफेयर चल रहा है।इसलिए पिछले 4 दिनों से दोनों में मारपीट होने लगी थी। सरस्वती वैद्य ने 3 दिन पहले जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी। आरोपी को इस बात का डर था कि पुलिस उसे ही आत्महत्या के लिए दोषी ठहराएगी। आरोपी मनोज ने सरस्वती के शव को ठिकाने लगाने की ठानी।

Maharashtra News: शव को ठिकाने लगाना चाहता था आरोपी

Maharashtra News: जानकारी के मुताबिक आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए कटर मशीन से उसके टुकड़े-टुकड़े करने शुरू कर दिए।उसके बाद उन टुकड़ों को कुकर में उबालता और फिर मिक्सर में डालकर, पीसकर फेंक देता।सोसायटी के पिछले गटर में भी कुछ हिस्‍से आरोपी ने फेंके थे।वह शरीर के अंगों को फेंकने के लिए अपनी बाइक का इस्तेमाल करता था।

पुलिस ने आरोपी के घर से हत्या में इस्‍तेमाल सामान सहित शव को ठिकाने लगाने में प्रयुक्‍त बाइक को जब्त कर लिया है। पुलिस मामले की आधिकारिक जानकारी देने से इनकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती और आरोपी से पूछताछ पूरी नहीं हो जाती तब तक कोई आधिकारिक तौर पर बयान नहीं दिया जाएगा।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here