विषय LOCKDOWN

Tag: LOCKDOWN

Coronavirus in China: चीन के शंघाई में कोरोना के 27 हजार से ज्‍यादा मामले आए सामने, भुखमरी से लोग बेहाल

Coronavirus in China: चीन का फाइनेंशियल हब कहे जाने वाले शंघाई में कोरोना वायरस ने कहर बरपाया है।पिछले 24 घंटे के दौरान यहां कोविड के 27 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। ऐसे में यहां भुखमरी और कमजोर स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं से लोग बेहाल हैं।ये मामले तब सामने आए हैं जब एक दिन पहले ही राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने 'सख्ती' बरतने की बात कही थी।

चीन में लौटी Covid Wave, देशभर में Confirm Cases 56,000 पार, 2 मेयर बर्खास्त, स्‍कूल बंद

दोनों ही जगहों पर मामले बड़ी ही तेजी से फैल रहे हैं।

देश में फिर से कहर बरपा सकता है Corona, चौथी लहर का खतरा, South Korea में छह दिन में अंदर 15 लाख से अधिक...

कोरोना से बचाव की मुहिम में लगभग 1,82,55,75,126 लोगों का सफल वैक्‍सीनेशन भी हो चुका है।

Lockdown को दो साल बीते ,घरों के अंदर कैद हो गई थीं जिंदगियां, Ramayan और Mahabharat के Telecast ने पुरानी यादें की ताजा, Doordashan...

हाल में 24 मार्च 20 को संपूर्ण लॉकडाउन के 2 वर्ष पूरे हो चुके हैं। लॉकडाउन ने हम सभी की जिंदगी बदलकर रख दी।

School Reopen: Pune में 1 फरवरी से खुलेंगे स्कूल, Deputy CM Ajit Pawar ने दी जानकारी

School Reopen: Maharashtra के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने जानकारी दी है कि 1 फरवरी से Pune में स्कूल और कॉलेज फिर से खुलेंगे।

Delhi Lockdown: CM Kejriwal बोले, ‘चिंता न करें, हम लॉकडाउन नहीं लगाएंगे…’

Delhi Lockdown: दिल्ली में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच CM Arvind Kejriwal ने कहा है कि प्रतिबंध बहुत मजबूरी में लगाने पड़ रहे हैं, जितनी ​जल्दी हो सकेगा हम प्रतिबंध हटा देंगे।

Delhi में फिर से लगेगा Lockdown? SC ने दिल्‍ली सरकार से पूछा- स्‍कूल क्‍यों खोले गए? CM Kejriwal ने बुलाई 5 बजे इमरजेंसी...

Supreme Court में केंद्र सरकार की तरफ से SG तुषार मेहता ने दिल्ली में फैले वायु प्रदूषण पर एक विस्तृत हफ़नामा दाखिल किया है। वहीं साथ में दिल्ली सरकार के वकील ने कहा कि उनकी सरकार की तरफ से भी हलफनामा दाखिल कर गया दिया है।

Pakistan में कितनी है महंगाई? इमरान सरकार की क्यों हो रही है आलोचना, पढ़ें

पाकिस्तान में बढ़ते महंगाई को देखते हुए इमरान खान सरकार ने देश के सबसे बड़े सब्सिडी पैकेज की घोषणा की है, यह पैकेज 120 बिलियन डॉलर रुपए का है। इसके लिए विपक्ष ने इमराम सरकार की आलोचना की है।

Corona के मामले आने के बाद शंघाई डिज़नीलैंड को चीन ने किया बंद

शंघाई डिज़नीलैंड को सोमवार को कोरोना वायरस मामले आने के बाद बंद कर दिया गया, क्योंकि चीनी अधिकारियों ने शीतकालीन ओलंपिक से पहले जीरो कोरोना इंफेक्शन रणनीति को आगे बढ़ाया है।

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।