Legends League Cricket में असगर अफगान की तूफानी पारी, इंडिया महाराजा की लगातार दूसरी हार

0
317

Legends League Cricket में इंडिया महाराजा को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। एशिया लायंस ने इस मुकाबले में इंडिया महाराजा को 36 रनों से हराया। इस मुकाबले में अफगानिस्तान के असगर अफगान अकेले ही इंडिया महाराजा टीम पर भारी पड़ गए। असगर अफगान ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन करते हुए एशिया लायंस को दूसरी जीत दिला दी। एशिया लायंस तीन में दो जीत के साथ चार अंक लेकर अंकतालिका में टॉप पर हैं।

Legends League Cricket में असगर की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान असगर अफगान ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों पर 69 रनों की धुंआधार पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी को दौरान 4 चौके और 7 छक्के लगाए। उनके अलावा थरंगा ने 72 और मोहम्मद यूसुफ ने 26 रनों का योगदान दिया। एशिया लायंस ने अपने इन बल्लबाजों की मदद से 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए।

Legends League Cricket

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया महाराजा टीम 194 रनों का लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई और टीम को 36 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इनके अलावा बिन्नी ने 25 और पठान ने 21 रन बनाए। इंडिया महाराजा के लिए वसीम जाफर ने 35 और मनप्रीप गोनी ने 35 रन बनाए। एशिया लायंस के लिए अफगान ने गेंदबाजी करते हुए 23 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। असगर अफगान को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

संबंधित खबरें:

Legends League Cricket में इमरान ताहिर ने बल्ले से मचाया तहलका, इंडिया महाराजा की टीम हारी

IND vs SA: South Africa की टीम पर आईसीसी ने लगाया जुर्माना, दूसरे वनडे मैच में खिलाड़ियों को मिली सजा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here