विषय Latest India News Updates

Tag: Latest India News Updates

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता Arindam Bagchi बोले- पैंगोंग झील पर चीन के पुल निर्माण पर भारत की पैनी नजर

Arindam Bagchi: पैंगोंग झील के इलाके में चीन तेजी से पुल बना रहा है।

West Bengal के सुंदरवन से शहरी इलाकों में आया Royal Bengal Tiger, वन विभाग की टीम ने पकड़ा, देखें वीडियो

West Bengal के Sundarbans से शहरी इलाकों में आया Royal Bengal Tiger को वन विभाग की टीम ने खूब पसीना बहाने के बाद पकड़ लिया।

Randeep Surjewala ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, करोड़ों की जमीन हेराफेरी का है मामला

Randeep Surjewala: रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि BJP ने भगवान राम के नाम पर लूट मचा रखी है।

Kashi Vishwanath Corridor का पीएम ने किया उद्घाटन, पढ़ें 13 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: PM Modi ने आज Kashi Vishwanath Corridor के पहले चरण का उद्घाटन किया, जो कि काशी विश्वनाथ मंदिर...

पंचतत्व में विलीन हुए CDS General Bipin Rawat, पढ़ें 10 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live updates:CDS Bipin Rawat का अंतिम संस्कार आज दिल्ली कैंट में किया जाएगा। गौरतलब है कि उनका हेलिकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलिकॉप्‍टर में जनरल बिपिन रावत अपने परिवार के साथ सवार थें। तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हुआ था। इस घटना में सीडीएस रावत उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की मौत हो गयी थी। गुरुवार को संसद में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने देश को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी थी।

शुक्रवार को दिल्ली कैंट में होगा CDS General Bipin Rawat का अंतिम संस्कार, पढ़ें 9 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: CDS Bipin Rawat का हेलिकॉप्‍टर बुधवार को क्रैश हो गया था। सेना के MI-17 V5 हेलिकॉप्‍टर में जनरल...

Supreme Court ने त्रिपुरा सांप्रदायिक हिंसा से संबंधित FIR के अनुसार पत्रकारों खिलाफ कार्यवाही पर रोक लगाई

Supreme Court ने बुधवार को त्रिपुरा सांप्रदायिक हिंसा की खबरों पर त्रिपुरा पुलिस द्वारा दर्ज की गई FIR को चुनौती देने वाली याचिका पर संबंधित पक्ष को नोटिस जारी किया है। सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका डिजिटल न्यूज पोर्टल एचडब्ल्यू न्यूज के दो पत्रकार समृद्धि सकुनिया और स्वर्णा झा और इसकी एसोसिएट एडिटर आरती घरगी ने दायर की है।

6 December: Vladimir Putin और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच हुई बैठक, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates:रूस के राष्ट्रपति Vladimir Putin सोमवार को भारत पहुंचे। शाम में उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई। Vladimir...

5 December: Nagaland में ग्रामीणों की मौत के बाद तनाव, असम रायफल्स से नाराज हैं लोग; पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

APN Live Updates: IIT Kanpur के जानेमाने प्रोफेसर पद्मश्री मणीन्द्र अग्रवाल ने अपने गणितीय मॉडल के आधार पर दावा किया है कि आगामी जनवरी 2022 में कोरोना की तीसरी लहर (Third Wave) आ सकती है। प्रोफेसर मणीन्द्र अग्रवाल का यह दावा ऐसे वक्त में आया है जब देश में कोरोना के नए वैरिएंट Omicron ने दस्तक दे दी है।

PM Modi शनिवार को उत्तराखंड में कई विकास कार्यों का करेंगे उद्घाटन और शिलान्यास, पढ़ें 3 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।