विषय Kevin Pietersen

Tag: Kevin Pietersen

Kevin Pietersen का परिवार रूस और यूक्रेन वॉर में बाल-बाल बचा, पत्नी और बच्चे ने ली पोलैंड में शरण

England के पूर्व कप्तान Kevin Pietersen का परिवार यूक्रेन में फंसा हुआ था। अब उनका परिवार वहां से सुरक्षित वापस निकल आए है। पीटरसन ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी देते हुए कहा कि अब शुक्र है कि वे लोग हमले में बाल-बाल बचकर निकल गए। यूक्रेन और रूस के बीच हो रहे वॉर से आम आदमियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। यूक्रेन पर रूस के हमले के बाद से ही कई देशों ने वहां से अपने-अपने नागरिकों को सुरक्षित निकालना शुरू कर दिया। भारत भी अपने नागरिकों को वापस ला रहा है।

Sports News Updates: Sri Lanka ने England को दिए शुरुआती झटके, पढ़ें खेल से जुड़ी दिनभर की सभी बड़ी खबरें

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के 17वां मुकाबला England और Sri Lanka के बीच खेला जा रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया है। यह मुकाबला आज शाम को 7:30 बजे से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह में शुरु होगा। श्रीलंका कम से कम स्कोर में इंग्लैंड कोे रोकना चाहेगी।

T20 World Cup में India की हार के बाद Kevin Pietersen ने हिंदी में ट्वीट करते हुए फैंस से कहा- कोई हारने के लिए...

T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के मुकाबले में New Zealand ने India को करारी शिकस्त दी। न्यूज़ीलैंड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए भारत को मात्र 110 रन पर रोक दिया। जवाब में छोटे लक्ष्य के पीछा करते हुए न्यूज़ीलैंड ने 2 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। इस मैच में हार के बाद निराश क्रिकेट फैंस ट्विटर पर IPL को बैन करने की मांग कर रहे है। वहीं Kevin Pietersen ने ट्वीट करके भारतीय टीम पर मरहम लगाया है। पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करते हुए भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया है।

Most Read

Rajya Sabha Election: झारखंड में राज्यसभा की उम्मीदवारी को लेकर बढ़ी सरगर्मी, सोनिया से मिलेंगे हेमंत सोरेन

Rajya Sabha Election: झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने शनिवार को आगामी राज्यसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी।

Shri Ram Mandir: अयोध्या राम मंदिर के गर्भगृह निर्माण से पहले ब्राह्मणों ने किया पूजन, 5 दिनों तक चलेगा अनुष्ठान

Shri Ram Mandir: श्रीराम जन्म भूमि मन्दिर के गर्भगृह का 1 जून से निर्माण शुरु होने वाला है। गर्भ गृह के निर्माण से पहले अयोध्या में कई वैदिक पंडितों द्वारा सर्वदेव अनुष्ठान का आयोजन किया गया है।
00:51:54

Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा की 57 सीटों पर नजर, एक सीट कई दावेदार; तेज हुआ सियासी घमासान

Rajya Sabha Election 2022: पंद्रह राज्यों में राज्यसभा की 57 सीटों पर 10 जून को होने वाले चुनाव में कांग्रेस को 11 सीटें मिल सकती हैं।

दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में चढ़ने से रोका था, अब DGCA ने IndiGo पर लगाया 5 लाख का जुर्माना

IndiGo: विमानन नियामक DGCA ने 7 मई को रांची हवाई अड्डे पर एक विकलांग बच्चे के बोर्डिंग से इनकार करने के लिए IndiGo पर 5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है।