KBC 13 कंटेस्टेंट ने Amitabh Bachchan से पूछा Taapsee Pannu को खाने में क्या पसंद है, अभिनेत्री का आया ये जवाब

0
318
Taapsee Pannu
KBC 13 कंटेस्टेंट ने Amitabh Bachchan से पूछा Taapsee Pannu को खाने में क्या पसंद है, अभिनेत्री का आया ये जवाब

KBC 13: टेलीविजन क्विज शो, कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati) में मेगास्टार होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा अपने प्रतियोगियों के साथ ऐसे बात करते हैं। जैसे कि लंबे समय से खोए हुए दोस्त से मिलने के बाद करते है। हाल ही में क्विज़ शो द्वारा शेयर किए गए नए प्रोमो में प्रतियोगी साहिल अहिरवार (Sahil Ahirwal) मेजबान के साथ अपनी पसंदीदा अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बारे में चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत करते हुए साहिल अहिरवार ने कहा कि उनकी क्रश, प्यार, पसंदीदा अभिनेत्री, सब कुछ तापसी पन्नू है।

https://www.instagram.com/p/CVRv6PtqLcx/

तापसी ने दिया जवाब

साहिल अमिताभ बच्चन से कहते हैं कि “सर, आपने उनके साथ फिल्मों में भी काम किया है। क्या आप मुझे बता सकते हैं कि उनका पसंदीदा खाना क्या है?” अमिताभ बच्चन हंसते हुए कहते हैं, “मैं उसका पसंदीदा खाना नहीं जानता, लेकिन मुझे पक्का पता है, वह खाना पसंद करती है। और खाने की शौकीन है। इसके बाद ” तापसी पन्नू ने ट्विटर पर प्रतियोगी को जवाब दिया और अपने पसंदीदा भोजन का खुलासा किया। उन्होंने साहिल को यह भी आश्वासन दिया कि अगर वे कभी भी रास्ते से गुजरते हैं तो वे साथ में स्वादिष्टता का आनंद लेंगे।

मनमर्जियां अभिनेत्री ने लिखा, “साहिल मुझे छोले भटूरे सबसे ज्यादा पसंद है, कभी मिलोगे तो जरूर साथ खाएंगे! फिल्हाल 7 करोड़ तक पहुंचने के लिए बहुत मुबारकबाद”।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का अपकमिंग शेड्यूल नवंबर में होगा शुरू!

कम वक्त में इन फिल्मों ने छोड़ी गहरी छाप, Oscar 2022 के लिए हो सकती हैं Nominate

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here