‘Rula Deti Hai’ गाने का टीजर आउट, Tejasswi Prakash के ख्यालों में डूबे नजर आए Karan Kundrra 

0
749
Rula Deti Hai
‘Rula Deti Hai’ गाने का टीजर आउट, Tejasswi Prakash के ख्यालों में डूबे नजर आए Karan Kundrra 

बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का पहला म्यूजिक वीडियो रूला देती है (Rula Deti Hai) का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में दोनों के प्यार और बिछड़ने के कुछ पल को दिखाया गया है। वीडियो में करण तेजस्वी की यादों में खोए हुए है। बता दें कि तेजस्वी और करण बिग बॅास 15 के दौरान मिले थे।

Karan Kundrra
Karan Kundrra- ‘Rula Deti Hai’

फैंस इस कपल को खूब पसंद करते हैं और उन्हें #TejRan प्यार से बुलाते हैं। शो खत्म होने के बाद से ही फैंस दोनों को एक साथ म्यूजिक वीडियो में देखना चाहते थे।

Karan Kundrra ने शेयर किया टीजर

वीडियो सुंदर लग रहा है। वीडियो में करण एक समुद्र किनारे चलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि वह तेजस्वी के साथ उसी जगह पर खूबसूरत यादों को याद करते हैं। कपल समुद्र तट पर एक मजेदार समय का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं। टीज़र में करण ने वॉयस ओवर दिया है। करण ने इंस्टाग्राम पर गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा, “दोस्तों!!!अंत में #Ruladetihai का टीज़र अब @desimusicfactory आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर है … पूरा वीडियो 3 मार्च को”!

https://www.instagram.com/p/CajSnFoAxHm/

गाने में प्यार से लेकर दोनों के बीच अनबन देखने को मिलेगी। बताते चले कि ये पहला प्रोजेक्ट है जिसमें करण और तेजस्वी एक साथ नजर आएंगे। दोनों का रिलेशन बिग बॅास सीजन के दौरान ही शुरु हुआ था तब से वह हमेशा एक साथ स्पॅाट किए जाते हैं। फैंस भी उनकी जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। ‘रुला देती है’ गीत को राणा सोतल ने लिखा है और यासर देसाई ने गाया है। यह एक दर्द भरा रोमांटिक गाना है, जिसकी शूटिंग गोवा में हुई है।

FMvrvcUaIAEYljs

इस गाने को लेकर तेजस्वी ने कहा कि, “करण और मैं एक-दूसरे के साथ काम करने के मौके का इंतजार कर रहे थे और जिन लोगों ने हमें इतना प्यार दिया है, वे भी इंतजार कर रहे होंगे कि हम एक साथ कब काम करेंगे। मुझे बहुत खुशी है कि हम एक साथ म्यूजिक वीडियो में आएंगे।” वहीं तेजस्वी एकता कपूर के शो नागिन में भी अपना जलवा बिखेर रही हैं। आपको बता दें कि, नागिन 6 (Naagin 6) ने धमाल मचा दिया है।

यह भी पढ़ें:

Bachchan Pandey का नया गाना ‘Meri Jaan’ आउट, देखिए Akshay Kumar और Kriti Sanon का इश्क वाला लव

कौन हैं Bigg Boss 15 की व‍िनर Tejasswi Prakash?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here