Kajal Aggarwal ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

0
258
Kajal Aggarwal
Kajal Aggarwal ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट

अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) जल्द ही मां बनने वाली है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में कुछ फोटोज पोस्ट किए है। जिसमें काजल पिंक कलर की लॉन्ग ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वे बेबी बंप (Babybump) भी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों पर काजल के फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Kajal Aggarwal ने शेयर किया पोस्ट

इन फोटोज को शेयर करते हुए काजल ने इसके कैप्शन में लिखा है, “आइए इसे फेस करते हैं। मदरहुड के लिए प्रिपेयर करना खूबसूरत एहसास हो सकता है, लेकिन साथ में ये एक हलचल से भरा भी है। एक मोमेंट में ऐसा आपको लगेगा कि सब कुछ नियंत्रण में है लेकिन अगले ही पल आप चिंतित महसूस कर सकते हैं। आपको सोच-सोचकर रात में नींद ना आए। मगर इस आनंद, खुशी, दुख, भय और मायूसी के भावों से गुजरकर हो सकता है आपको पता ही ना चले कि ये पल कब आपके जीवन की सुनहरी यादों का हिस्सा बन जाए”।

Kajal Aggarwal
Kajal Aggarwal

कुछ दिन पहले काजल ने जिम में वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो शेयर करते हुए काजल ने अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में बताया था।

Kajal Aggarwal
अभिनेत्री Kajal Aggarwal

बताते चले कि कुछ दिन पहले काजल अग्रवाल की गोदभराई की रस्म रखी गई थी, जिसमें उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी थी। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। फोटो में काजल अग्रवाल अपने पति के साथ बेहद खुश नजर आई थीं। बता दें काजल ने अक्टूबर 2020 में गौतम किचलू से मुंबई के ताज पैलेस में शादी की थी।

यह भी पढ़ें:

अभिनेत्री Kajal Aggarwal ने Workout करते हुए वीडियो किया शेयर, प्रेग्नेंसी में फिट रहने के दिए टिप्स

ब्लैक ड्रेस में Kareena Kapoor Khan ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं, Photos में दिखा एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here