कॉलेज के फंक्‍शन में Kailash Vijayvargiya ने किए 43 Push-UP, VIDEO हुआ Viral

0
359
Kailash Vijayvargiya 43 Push-UP

मध्यप्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेता Kailash Vijayvargiya अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहते हैं लेकिन वो अब वो अपने पुश-अप वाले वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। भाजपा नेता एक कार्यक्रम में गए थे और वहां पर पुश अप लगाने का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ज्‍यादा वायरल हो रहा है और उनकी फिटनेस को देखकर सब हैरान हैं। दरअसल कैलाश विजयवर्गीय ने मध्यप्रदेश के एक कॉलेज में हुए कार्यक्रम के दौरान 40 से अधिक पुश-अप्स किए। वो इंदौर के आरपीएल माहेश्वरी कॉलेज के वार्षिक उत्‍सव में मुख्य अतिथि के रूप में शमिल हुए थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा कैलाश विजयवर्गीय का पुश-अप वाला वी‍डियो प्रदेश भाजपा नेता जीतू जिराती ने ट्विटर पर शेयर किया है। विजयवर्गीय द्वारा पुश अप करने से लोग बहुत ज्यादा उत्साहित हैं और उन्हें उनकी हौसला अफजाई करते हुए वीडियो में देखा सकता है।

लोगों ने दिया Reaction

कैलाश विजयवर्गीय के वीडियाे को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए। @hashtag_raunak नाम के यूजर ने लिखा, ”आर्म भी बेंड नहीं हो पा रहा और छाती जमीन त‍क नहीं जा रही है।” वहीं @imsanju80 नाम के यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया में लिखा, ”Hehehehehehhe…! 10 ही कर लेते सही से तो भी चल जाता सर।” बीजेपी नेता की तारीफ करते हुए @Nation1R ने लिखा, ”बब्बर शेर महोदय कैलाश विजयवर्गीय जी।” @DEEPAKG55706174 ने लिखा, ”बहुत अच्छा है। लेकिन सस्ती लोकप्रियता।”

यह भी पढ़ें: PM Modi ने यूपी के शाहजहांपुर में Ganga Expressway का किया शिलान्यास,पढ़ें 18 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here