Kabir Khan ने कंफर्म किया Salman Khan की बजरंगी भाईजान का सीक्वल, टाइटल का नाम होगा ‘पवन पुत्र भाईजान’

0
386
Salman Khan
Kabir Khan ने कंफर्म किया Salman Khan की बजरंगी भाईजान का सीक्वल (photo by social media)

बॅालीवुड में इन दिनों कई फिल्मों के आने की चर्चा हो रही है। हाल ही में अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ के सिक्वल की घोषणा की थी। जिसके बाद अब डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) ने भी ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijaan 2) के सिक्वल को बनाने को लेकर कंफर्म कर दिया है।

Salman Khan की बजरंगी भाईजान का सीक्वल

फिल्म की अगली कड़ी एसएस राजामौली (SS Rajamouli) के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद (K.V.Vijayendra Prasad) द्वारा लिखी जाएगी। और फिल्म का नाम ‘पवन पुत्र भाईजान’ होगा। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कबीर खान ने कहा कि, “अभी तक मैने फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं पढ़ी है, लेकिन मुझे लगता है कि केवी विजयेंद्र निश्चित रूप से कुछ रोमांचक लिखेंगे। कबीर खान ने कहा कि वह कभी भी अपनी फिल्म का सीक्वल केवल इसलिए नहीं बनाएंगे, क्योंकि पहली फिल्म सफल रही थी। निर्देशन के लिए उनकी एकमात्र शर्त यह है कि वे सीक्वल तभी बनाते हैं जब उन्हें एक अच्छी कहानी मिलती है”।

Salman Khan
Salman Khan

Salman Khan ने एसएस राजामौली के आने वाले वाले फिल्म आरआरआर को सपोर्ट करने के लिए इवेंट में शिरकत की थी। आरआरआर के इवेंट में फिल्ममेकर्स करण जौहर, एसएस राजामौली के साथ एक्टर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट इस इवेंट में मौजूद थे। इवेंट के दौरान सलमान खान ने बताया था कि बजरंगी भाईजान उनके करियर की बेस्ट फिल्मों में से एक है जिसे एसएस राजामौली के पिता ने ही लिखा था।

बता दें कि बजरंगी भाईजान को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। फिल्म की कहानी एक हनुमान भक्त के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक ऐसी लड़की हर्षाली मल्होत्रा उर्फ मुन्नी से मिलता है जो पाकिस्तान से हैं और बोल नही सकती।

Salman Khan
Salman Khan

बजरंगी भाईजान 17 जुलाई 2015 में रिलीज हुई थी जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया था। “बजरंगी भाईजान” कबीर खान की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म है। इस फिल्म ने भारत-पाकिस्तान के एकता का संदेश दिया हैं।

फिल्म में करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अभिनय किया था। बता दें कि मूवी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो सलमान इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here