दिल्ली की दहलीज पर देश के अन्नदाता आंदोलन कर रहे हैं। भरी ठंड में सरकार के सामने सीना तान के खड़े हैं। वे वहां सरकार के नीतियों से लड़ रहे हैं और सरकार विपक्ष से लड़ रही है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राहुल गांधी का एक पुराना वीडियो ट्वीट कर उनपर हमला बोला है।

जेपी नड्डा ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए लिखा, ”ये क्या जादू हो रहा है राहुल जी? पहले आप जिस चीज की वकालत कर रहे थे, अब उसका ही विरोध कर रहे है। देश हित, किसान हित से आपका कुछ लेना-देना नही है।आपको सिर्फ़ राजनीति करनी है।लेकिन आपका दुर्भाग्य है कि अब आपका पाखंड नही चलेगा। देश की जनता और किसान आपका दोहरा चरित्र जान चुके है।”

बता दें कि राहुल गांधी वीडियो में लोकसभा में कहते दिख रहे हैं ”कुछ साल पहले यूपी में मेरा दौरा था। एक किसान ने मुझसे सवाल पूछा कि राहुलजी मुझे समझिए कि जब हम आलू बेचते हैं तो दो रुपये किलो, लेकिन चिप्स का पैकेट दस रुपये का आता है। इसका कारण यह है कि फैक्ट्री दूर होती है। अगर हम सीधे फैक्ट्री में माल बेच पाते तो किसानों को ज्यादा पैसा मिलता।”

गौरतलब है कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन करने वाले किसानों के साथ विपक्ष खड़ा है। कई मौके पर नरेंद्र मोदी विपक्ष पर निशाना भी साध चुके हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए नड्डा ने राहुल गांधी का पुराना वीडियो ट्वीट किया है। जिसे लोग खूब वायरल कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here