जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कुलगाम में हथियार से लैस तीन आतंकी गिरफ्तार

पुलिस आगे की जांच में लग गई है।

0
53
Jammu Kashmir
Jammu Kashmir

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में जब से धारा 370 हटी है, तब से सरकार आतंकियों पर और भी पैनी नजर रखनी शुरू कर दी है। प्रदेश में शांति व्यवस्था कायम रहे, लोगों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी न हो इसके लिए यहां की पुलिस प्रशासन और सेना के जवान लगातार मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। हालांकि, इस बीच कई जगह ऐसी घटनाएं भी देखने को मिली, जब आतंकी स्थानीय लोगों को निशाने पर लिए। वहीं, इन घटनाओं पर तुरंत एक्शन लेते हुए आतंकियों को ढेर करने की भी हमने खबर देखी है। आज जम्मू-कश्मीर पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है।

Jammu Kashmir: सर्च ऑपरेशन की तस्वीर (फाइल फोटो)
Jammu Kashmir: सर्च ऑपरेशन की तस्वीर (फाइल फोटो)

Jammu Kashmir पुलिस ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकियों को पकड़ा

सुरक्षा के नजरिए से जम्मू कश्मीर में सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन चलते रहना यहां आम बात है। हालांकि, इस बीच पुलिस व सेना को बड़ी सफलता भी मिलती रही है। आज यानी शनिवार को जम्मू कश्मीर के कुलगाम से प्रदेश की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने कुलगाम से आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकियों को धर दबोचा है। इसके साथ ही पुलिस ने इन आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद की है।

कश्मीर पुलिस के मुताबिक,पुलिस ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन एचएम(हिजबुल मुजाहिद्दीन) के 3 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वे आतंकी अपराधों में शामिल हैं और आतंकी संगठन को सहायता प्रदान कर रहे हैं। पुलिस आगे की जांच में लग गई है।

यह भी पढ़ेंः

“100 सीटों से भी नीचे आ जाएगी BJP, अगर कांग्रेस…”, विपक्षी एकजुटता पर CM नीतीश का बयान

Mahashivratri 2023: भगवान शिव और मां पार्वती के विवाह की अनकही कहानी, पढ़कर चेहरे पर आ जाएगी चमचमाती हुई मुस्कान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here