Jammu and Kashmir: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, लश्कर के 4 आतंकी ढेर

Jammu and Kashmir: कश्मीर के आईजीपी ने कहा, "जब सुरक्षा बलों ने ठिकानों की तलाशी ली, तो आतंकवादियों ने जवानों पर गोलियां चलाईं और हमारी टीम ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें 4 आतंकवादी मारा गया।

0
1833
AFSPA
AFSPA

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में दमहल हांजी पोरा के गुज्जरपोरा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े 2 आतंकवादी मारे गए हैं। भारतीय सेना और पुलिस के अधिकारी मौके पर हैं और ऑपरेशन जारी है। इस बीच, उत्तरी कश्मीर में एक और मुठभेड़ जारी है। सुरक्षा बलों ने कुपवाड़ा में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया है। तीन आतंकियों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। लोलाब इलाके में छिपे एक आतंकवादी शौकत अहमद शेख के बारे में सूचना मिलने के बाद कुपवाड़ा पुलिस ने सेना के साथ संयुक्त आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया।

download 2022 06 19T182639.049
Jammu and Kashmir: सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

Jammu and Kashmir: तलाशी के दौरान पुलिस पर आतंकवादियों ने की फायरिंग

कश्मीर के आईजीपी ने कहा, “जब सुरक्षा बलों ने ठिकानों की तलाशी ली, तो आतंकवादियों ने जवानों पर गोलियां चलाईं और हमारी टीम ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें 4 आतंकवादी मारा गया। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़ के दौरान दो दिन पहले सुरक्षाबलों ने जम्मू के स्कूल टीचर रजनी बाला को मारने वाले दो आतंकियों को मार गिराया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here