Ira Khan Engagement: लाडली बेटी की सगाई में Aamir Khan का डांस, ‘पापा कहते हैं…’ गाने पर जमकर दिखाए डांस मूव्स

0
155
Ira Khan Engagement
Ira Khan Engagement

Ira Khan Engagement: अभिनेता आमिर खान की बेटी बीते काफी समय से अपने लव लाइफ को लेकर चर्चा में थी। अब आखिरकार उनकी लाडली बेटी इरा खान ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखर से शुक्रवार (18 नवंबर) को सगाई कर ली है। दोनों पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों की सगाई के बाद से ही सोशल मीडिया अकाउंट उनकी सगाई की तस्वीरों से भरा हुआ है। हर जगह उनकी सगाई की चर्चा हो रही है। दोनों ने एक निजी समारोह में सगाई की और इस फंक्शन में केवल कुछ सेलिब्रिटीज, करीबी दोस्त और कुछ फैमिली मेंबर्स ही मौजूद रहे।

Ira Khan Engagement: अपने गाने पर जमकर थिरके आमिर

इरा की शादी में सबसे ज्यादा खुश आमिर खान को देखा गया। आमिर खान का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आमिर सगाई में खुद अपनी ही फिल्म के गाने ‘पापा कहते हैं’पर डांस करते हुए नजर आए। यह गाना आमिर की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ का है। इस वीडियो पर फैन्स के लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो रही है। फैंस इस वीडियो को भरपूर प्यार दे रहे हैं। आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता भी सगाई में शामिल हुईं।

इसके अलावा एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को भी इस इवेंट में शामिल होते हुए देखा गया था। बता दें कि आमिर के तलाक के समय आमिर और फातिमा के अफेयर की चर्चा हुई थी। हालांकि फातिमा और इरा दोनों अच्छी दोस्त हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि 57 साल के आमिर ने सफेद कुर्ता-पायजामा पहने हुए हैं। बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी और मूंछों में उनका अलग लुक देखकर कई लोग हैरान भी थे।

कौन है आमिर का होने वाला दामाद?

बता दें कि इरा और नुपुर साल 2020 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल ने कभी अपने रिश्ते को लोगों के सामने नहीं छिपाया। सोशल मीडिया पर इरा अपने और नूपुर के रिश्ते को लेकर हमेशा खुलकर बात करती रही हैं। नूपुर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को फिटनेस ट्रेनिंग देते हैं। वह एक अच्छे डांसर भी हैं। इतना ही नहीं वह राज्य स्तर के टेनिस खिलाड़ी भी रहे हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here