विषय IPL 2021 Part 2

Tag: IPL 2021 Part 2

जूही चावला ने IPL ऑक्शन में किया Aryan Khan और Suhana Khan का स्वागत, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

आईपीएल ऑक्शन का पहला आयोजन 12 फरवरी को किया गया था इस दौरान इस दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) को बेंगलुरु में देखा गया।

South Africa के ऑलराउंडर Chris Morris ने क्रिकेट से लिया संन्यास, IPL 2021 के थे सबसे मंहगे खिलाड़ी

South Africa के ऑलराउंडर Chris Morris ने क्रिकेट के सभी फार्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। IPL 2021 के ऑक्शन में सबसे मंहगे खिलाड़ी रहे मौरिस ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले क्रिस मौरिस का यह फैसला थोड़ा चौकाने वाला जरूर है। राजस्थान ने मौरिस को टीम में शामिल करने के लिए 16.5 करोड़ खर्च किए थे। क्रिस मौरिस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने संन्यास की घोषणा की।

IPLAuction: IPL में दो नई टीमों की घोषणा, CM Yogi को लेकर बनने लगे मीम्‍स

आईपीएल की नई दो टीमें किन्हीं दो शहरों के नाम पर होगी। इसके लिए 6 शहर रेस में है। हालांकि अहमदाबाद और लखनऊ जैसी टीमें इस रेस में सबसे आगे बताई जा रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि अहमदाबाद के पास दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। वहीं लखनऊ के जरिए BCCI सबसे ज्यादा आबादी वाले राज्य में IPL को ले जाना चाहता है।

IPL 2021 : रविचंद्रन अश्विन ने इयोन मॉर्गन और टिम साउदी पर लगातार 6 ट्वीट कर साधा निशाना

IPL 2021 में हुए Kolkata Knight Riders और Delhi Capitals के बीच हुए मुकाबले में एक विवाद हुआ था, जो थमने का नाम नहीं ले रहा है। यह विवाद दिल्ली के रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) व टिम साउदी (Tim Southee) के बीच ओवर थ्रो पर रन लेने को लेकर हुआ। आज रविचंद्रन अश्विन ने इस मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

IPL 2021 : जीत के साथ टॉप पर पहुंची Delhi Capitals की टीम, Rajasthan Royals को 33 रनों से हराया

IPL 2021 का 36वां मुकाबले में Delhi Capitals ने Rajasthan Royals को 33 रनों से हराया। इस जीत के साथ दिल्ली फिर...

IPL 2021 : जीत के साथ टॉप पर पहुंची Chennai Super Kings, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की हार जारी

IPL 2021 का 35वां मुकाबला में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 6 विकेट से हराकर अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर लगातार दो मैच हार के भी तीसरे पायदान पर है। चेन्नई के ब्रावो को शानदार प्रदर्शन करने के लिए मैन ऑफ मैच का पुरस्कार दिया गया।

IPL 2021 : Delhi Capitals जीत के साथ अंक तालिका में टॉप पर, Sunrisers Hyderabad प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर

IPL 2021 के 33वें में मुकाबले में Delhi Capitals ने Sunrisers Hyderabad को 8 विकेट से हराकर एक बार फिर अंक तालिका में पहले पायदान पर पहुंच गई है। इस मैच के खेले जाने से पहले हैदराबाद के टी नटराजन कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उसके बाद विजय शंकर सहित कुल 6 सदस्यों को आइसोलेशन में रखा गया है। कोरोना की खबरें मिलने से सबके मन में यही सवाल था क्या आज का मैच हो पायेगा। लेकिन कुछ देर में बीसीसीआई ने साफ कर दिया कि मैच अपने निर्धारित समय से ही होगा। इस हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गया। एनरिक नोर्खिया को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

IPL 2021 : हैदराबाद के तेज गेंदबाज T Natarajan कोरोना पॉजिटिव, विजय शंकर सहित 6 कोचिंग स्टाफ आइसोलेशन में भेजे गए

IPL 2021 के दूसरे चरण अभी ठीक से शुरू भी नही हुआ कि उसपर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से 4 घंटे पहले हैदराबाद के तेज गेंदबाज T Natrajan कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। हालांकि बीसीसीआई ने कहा है कि मैच तय समय पर ही शुरू होगा।

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2021 का दूसरा चरण शुरू हो चुका है। आज बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच 33वां मुकाबला खेला जाएगा। दिल्ली कैपिटल्स अभी अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आठवें स्थान पर है। ऐसे में आज का मुकाबला भी काफी दिलचस्प होने वाला है। हैदराबाद की टीम को प्लेआफ में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे सभी मुकाबले जीतने होंगे। वहीं दिल्ली की टीम चाहेंगी कि इस मुकाबले को जीत कर अंक तालिका में नंबर एक पर पहुंच जाए।

IPL 2021 : PBKS का सामना RR से, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2021 का दूसरा चरण शुरू हो चुका है। आज मंगलवार को पंजाब किंग्स (PBKS) और राजस्थान रॉयल (RR) के बीच 32वां मुकाबला खेला जाएगा। रॉयल्स की टीम छठे स्थान पर है, वहीँ पंजाब की टीम सातवें नम्बर पर है। पंजाब की टीम को इस चरण में अपना प्रदर्शन सुधारना होगा। वहीं राजस्थान की टीम भी दूसरे चरण के साथ नई शुरूआत करना चाहेगी।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।