विषय Imran Khan

Tag: Imran Khan

Pakistan में इमरान खान की कुर्सी जाने के बाद पीसीबी अध्यक्ष पर भी गिरेगी गाज, रमीज राजा को भी कुर्सी से किया जा सकता...

Pakistan में इमरान खान को सत्ता से हटाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की अध्यक्षता पर संदेह बना हुआ है। पिछले साल ही इमरान खान ने रमीज राजा को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का अध्यक्ष बनाया था। इमरान के पद से हटने के बाद अब रमीज राजा की अध्यक्षता पर कभी भी गाज गिर सकता है। आमतौर पर सरकार के बदलने पर पीसीबी का नया अध्यक्ष नियुक्त किया जाता है। ऐसा माना जा रहा है कि नए प्रधानमंत्री शाहबाद शरीफ पीसीबी के नए अध्यक्ष की तलाश में जुट गए हैं।

Pakistan के आला कमान की कुर्सी जाने के बाद पीसीबी अध्यक्ष भी दे सकते हैं अपने पद से इस्तीफा

Pakistan की सत्ता से इमरान खान की बेदखली के बाद पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा भी अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। रमीज राजा इमरान खान के करीबी दोस्त है, ऐसे में वो भी अपना पद छोड़ सकते हैं। डेली जंग के सूत्रों के अनुसार पीएम पद से उनकी छुट्टी होने के बाद रमीज राजी भी अपना पद छोड़ सकते हैं। इमरान खान को नेशनल असेंबली में अविश्वास मत हारने के बाद उन्हें हटा दिया गया हैं। सोमवार को पाकिस्तान संसद में नए पीएम का एलान होगा।

Rama Navami 2022 Wishes: खास अंदाज में दीजिए अपने करीबियों को रामनवमी की शुभकामनाएं, इन Images, Shayari को भेज कर कहें- “Happy Rama Navami”

Rama Navami 2022 Wishes: रामनवमी का पर्व आज पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। चैत्र नवरात्रि के नौवें दिन यानी नवमी तिथि की रात को श्रीराम का जन्म हुआ था।

पाकिस्तान में गिरी Imran Khan की सरकार, Shehbaz Sharif के प्रधानमंत्री बनने का रास्ता साफ

Imran Khan: पाकिस्तान में इमरान खान सत्ता से बेदखल हो गए हैं। नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग में इमरान खान के खिलाफ 174 वोट पड़े हैं। वोटिंग के बाद अब शाहबाज शरीफ के प्रधानमंत्री बनने का रास्ता भी लगभग साफ हो गया है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुलाई कैबिनेट मंत्रियों की बैठक

Pakistan: पाकिस्‍तान में इमरान सरकार के खिलाफ अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर सदन में बहस चल रही है। कोर्ट का आदेश है कि प्रस्‍ताव पर वोटिंग हो लेकिन इमरान सरकार ऐसा नहीं चाहती है। इस बीच पाकिस्‍तान असेंबली के बाहर आर्मी के ट्रक की आवाजाही बढ़ गई है।

जिया-उल-हक के कहने पर की थी क्रिकेट में वापसी, Pakistan को जिताया था विश्वकप, जानें कप्तान से प्रधानमंत्री बनने वाले Imran Khan की कहानी

Imran Khan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर आज रात वोटिंग होनी है।

Pakistan Political Crisis: नेशनल असेंबली में आज अविश्वास प्रस्ताव का सामना करेंगे PM Imran Khan, शुरू हुई संसद की कार्यवाही

Pakistan Political Crisis: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को शनिवार यानि आज नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव का सामना करना पड़ेगा।

क्या है Memogate Scandal जिसका जिक्र SC में Imran Khan ने किया?

Memogate Scandal: इमरान खान ने अब सियासी संकट (Pakistan political crisis) के बीच सुप्रीम कोर्ट का रूख किया है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से इस मामले में मेमोगेट कांड की तरह ज्यूडिशियल जांच करने की मांग की है।

Pakistan News: Imran Khan की बढ़ी मुसीबत, सुप्रीम कोर्ट बोला- अविश्वास प्रस्ताव को खारिज नहीं कर सकता अध्यक्ष

Pakistan News: पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट में इमरान खान की सिफारिश पर राष्ट्रपति द्वारा संसद को भंग करने पर मंगलवार यानि आज फिर से सुनवाई होगी।

Imran Khan ने कार्यवाहक प्रधानमंत्री पद के लिए पूर्व चीफ जस्टिस गुलजार अहमद को किया नामित

Imran Khan ने सोमवार को पाकिस्तान के कार्यवाहक प्रधानमंत्री पद के लिए पूर्व मुख्य न्यायाधीश गुलजार अहमद को नामित किया।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।