IFFI 2021: फिल्म फेस्टिवल में दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं Salman Khan और Ranveer singh, वायरल हुआ वीडियो

0
419
Salman Khan
IFFI 2021: फिल्म फेस्टिवल में दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं Salman Khan और Ranveer singh

IFFI 2021: इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (International Film Festival Of India) गोवा में शुरू हो चुका है। यह फेस्टिवल 28 नवंबर तक चलेगा जिसमें कई अभिनेता और अभिनेत्रियां हिस्सा ले रही हैं बता दें कि इसमें करीब 73 देशों की 148 फिल्में दिखाई जाएंगी। इसमें 12 वर्ल्ड प्रीमियर, 7 इंटरनेशनल प्रीमियर, 26 एशिया प्रीमियर और 64 इंडियन प्रीमियर होंगे।

सलमान खान और रणवीर सिंह दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहे है

समारोह में सलमान खान और रणवीर सिंह दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रहे है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि IFFI के 52वें समारोह की ग्रैंड ओपनिंग करते हुए बॉलीवुड के सलमान खान अपनी फिल्म ‘दबंग’ के गाने ‘हुड़ हुड़ दबंग’ पर डांस किया जिसे देखकर सभी झूम उठे। वहीं बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी अपनी परफॉरमेंस से धमाल मचा दिया। 

इस कार्यक्रम में सलमान खान और रणवीर सिंह के अलावा श्रद्धा कपूर, मौनी रॉय, जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख जैसे और भी कई फिल्म स्टार्स ने परफॉर्मेंस देकर धमाल मचाए है। आपको बता दें कि इस फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन को करण जौहर के साथ एक्टर मनीष पॉल ने होस्ट किया। इसी बीच केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर और गोवा के मुख्समंत्री प्रमोद सावंत भी समारोह में मौजूद रहें।

अभिनेत्री हेमा मालिनी को किया गया सम्मानित

मथुरा, उत्तर प्रदेश से अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी और सीबीएफसी के गीतकार और अध्यक्ष प्रसून जोशी को महोत्सव में 2021 के लिए भारतीय फिल्म व्यक्तित्व का पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

फिल्म निर्माताओं, अभिनेताओं और उद्योग जगत के दिग्गजों को श्रद्धांजलि

आईएफएफआई के 52वें समारोह में दिवंगत दिलीप कुमार, फिल्म निर्माता सुमित्रा भावे, फिल्म निर्माता बुद्धदेव दासगुप्ता, अभिनेत्री सुरेखा सीकरी, अभिनेता संचारी विजय और कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

इसके अलावा फ्रांसीसी निर्देशक बर्ट्रेंड टैवर्नियर, हॉलीवुड स्टार क्रिस्टोफर प्लमर, फ्रांसीसी उपन्यासकार, अभिनेता और ऑस्कर विजेता पटकथा लेखक जीन-क्लाउड कैरियर और फ्रांसीसी न्यू वेव लेखक जीन-पॉल बेलमंडो सहित अंतरराष्ट्रीय दिग्गजों को भी श्रद्धांजलि दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: International Film Festival of India: Puneeth Rajkumar और Dilip Kumar को श्रद्धांजलि देगा IFFI, पढ़ें फिल्म उत्सव के बारे में

Aamir Khan की फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ यश की ‘KGF2’ को देगी टक्कर, बॉक्स ऑफिस पर होगा महाक्लैश

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here