विषय Himachal Pradesh news

Tag: Himachal Pradesh news

Himachal News: गर्ल्स हॉस्टल में एक साथ 20 से ज्यादा लड़कियों को फूड प्वाइजनिंग, विधायक पहुंचे मुलाकात करने

Himachal News: धर्मशाला के पीजी कॉलेज में एक गर्ल्स हॉस्टल में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक साथ 20 से ज्यादा लड़कियों को फूड प्वाइजनिंग की शिकायत सामने आई।

SHIMLA NEWS: अगर आप शिमला ट्रैवल करने की सोच रहे हैं तो पढ़ लीजिए ये खबर, आपके लिए है जरूरी

SHIMLA NEWS: शिमला में सुबह से हो रही बर्फबारी , प्रदेश में यलो अलर्ट भी हुआ जारी।

PM Modi : हिमाचल के मंडी से प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर साधा निशाना, “विलंब की विचारधारा वालों ने, हिमाचल के लोगों को दशकों का...

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हिमाचल प्रदेश को 11,000 करोड़ रुपये की सौगात दी है।

6th Pay Commission की सिफारिशों पर हिमाचल कैबिनेट की बैठक में होगी चर्चा, फरवरी से मिलेगा नया वेतन

6th Pay Commission: हिमाचल कैबिनेट की आज बैठक होनी है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में कई अहम फैसले लिए जाने की संभावना है।

Pay Commission News: Himachal Pradesh के सरकारी कर्मचारियों को मिला नया Pay Commission, मिलेगा बढ़ा हुआ वेतन

Himachal Pradesh के कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारियों के लिए खुशी की खबर है। सरकार ने राज्य में क़ॉन्ट्रैक्ट का कार्यकाल कम कर दिया है। अब प्रदेश में 3 साल के बजाय दो साल में कॉन्ट्रैक्ट कर्मी पक्के हो जाएंगे। साथ ही सीएम जयराम ठाकुर ने साल 2016 का पे-कमीशन देने का एलान किया है। सीएम ने कहा कि साल 2022 में फरवरी में सरकार कर्मचारियों को संशोधित वेतनमान दिया जाएगा। मेडिकल बिलों के भुगतान के लिए सरकार ने 10 करोड़ रुपये बजट की स्वीकृति भी दे दी है।

Most Read

Women T20 Challenge 2022 के फाइनल मुकाबले में वेलोसिटी ने जीता टॉस, सुपरनोवाज तीसरी बार चैंपियन बनने के इरादे से मैदान में उतरेगी

Women T20 Challenge 2022 का फाइनल सुपरनोवाज और वेलोसिटी के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला शाम 7.30 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में शुरू होगा।

Rajya Sabha Election: झारखंड में राज्यसभा की उम्मीदवारी को लेकर बढ़ी सरगर्मी, सोनिया से मिलेंगे हेमंत सोरेन

Rajya Sabha Election: झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) ने शनिवार को आगामी राज्यसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। पार्टी के एक नेता ने यह जानकारी दी।

Shri Ram Mandir: अयोध्या राम मंदिर के गर्भगृह निर्माण से पहले ब्राह्मणों ने किया पूजन, 5 दिनों तक चलेगा अनुष्ठान

Shri Ram Mandir: श्रीराम जन्म भूमि मन्दिर के गर्भगृह का 1 जून से निर्माण शुरु होने वाला है। गर्भ गृह के निर्माण से पहले अयोध्या में कई वैदिक पंडितों द्वारा सर्वदेव अनुष्ठान का आयोजन किया गया है।
00:51:54

Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा की 57 सीटों पर नजर, एक सीट कई दावेदार; तेज हुआ सियासी घमासान

Rajya Sabha Election 2022: पंद्रह राज्यों में राज्यसभा की 57 सीटों पर 10 जून को होने वाले चुनाव में कांग्रेस को 11 सीटें मिल सकती हैं।