पहाड़ी गीत पर जमकर थिरके Harish Rawat, Bhupesh Baghel ने भी दिया साथ, देखें VIDEO

0
343

Harish Rawat: उत्तराखंड चुनाव के लिए कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान की आज शुरूआत हुई। इस मौके पर पूर्व सीएम हरीश रावत (Harish Rawat), हाल ही में बीजेपी छोड़ कांग्रेस में आए हरक सिंह रावत, पार्टी नेता प्रीतम सिंह पहाड़ी गीत पर नाचते नजर आए। जब ये नेता नाचने लगे तो उनका साथ देने के लिए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी आगे आए और उन्होंने भी इन नेताओं का नाचने में साथ दिया।

Harish Rawat और Bhupesh Baghel का डांस वीडियो

गौरतलब है कि कांग्रेस ने आज देहरादून में उत्तराखंड कांग्रेस के चुनावी कैंपेन और गीत ‘चार धाम चार काम’ को लॉन्च किया। इस अवसर पर राज्य के दौरे पर आए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आज हम उत्तराखंड में कांग्रेस का कैंपेन सांग लॉन्च करेंगे और वहां हमारी बहुत अच्छी स्थिति है। भूपेश बघेल ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

Bhupesh Baghel

बता दें कि राज्य में 14 फरवरी को सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होना है। सभी दलों ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है और प्रचार में लग गए हैं।

उम्मीदवारों में, राज्य कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल श्रीनगर सीट से चुनाव लड़ेंगे, जबकि विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रीतम सिंह चकराता (एसटी) निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व नेता यशपाल आर्य, जो हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए थे, को बाजपुर (एससी) निर्वाचन क्षेत्र से मैदान में उतारा गया है।

Harish Rawat

इस बीच, पिछले सप्ताह कांग्रेस में शामिल हुए एक अन्य पूर्व भाजपा नेता और राज्य मंत्री हरक सिंह रावत का नाम पार्टी की पहली उम्मीदवार सूची में नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत, जो आगामी चुनावों के लिए पार्टी के मुख्य चुनावी रणनीतिकार हैं, भी इस सूची का हिस्सा नहीं हैं।

Uttarakhand Election 2022

इस बार, उत्तराखंड विधानसभा चुनावों में सत्तारूढ़ भाजपा, हरीश रावत के नेतृत्व वाली कांग्रेस और अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है।

संबंधित खबरें…

Uttarakhand Election 2022 के लिए Congress ने की 53 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी, भाजपा छोड़कर आए यशपाल आर्य को मिला टिकट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here