Happy Birthday Malaika Arora: जब एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक से फैशन प्रेमियों को किया घायल

0
343
Happy Birthday Malaika Arora: जब एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक से फैशन प्रेमियों को किया घायल photo:instagram

Happy Birthday Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा की सार्टोरियल (sartorial) पसंद ने हमेशा उनके फैंस और फैशन प्रेमियों दोनों का ध्यान खींचा है। उनकी ग्रेसफुल साड़ी लुक्स से लेकर सेक्सी बिकिनी चॉइस तक और उनकी बैकलेस ड्रेसेस से लेकर ठाठ फॉक्स लेदर आउटफिट्स तक, शायद ही कोई ड्रेस या लुक हो जिसे मलाइका कैरी न कर सकें। वह एथलेटिक लुक को भी ग्लैमरस बनाती हैं। जैसा कि मलाइका का आज जन्मदिन हैं तो आज हम दिखाएंगे एक्ट्रेस के कुछ ग्लैमरस लुक जो हमें बहुत पसंद हैं।

मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर देखें इंस्टाग्राम पर उनके कुछ सबसे फैशनेबल पल:

लगता है फ़ैशनिस्टों के बीच फ़ॉक्स लेदर एक लोकप्रिय पसंद बन गया है। जहां अभिनेत्रियों को सड़कों और हवाई अड्डों पर चमड़े की पैंट और जैकेट पहने देखा गया है, वहीं मलाइका ने इस अल्ट्रा-ग्लैम चमड़े की पोशाक के लिए चीजों को एक पायदान ऊपर ले लिया हैं।

एक ऐसा पहनावा जो सही तरीके से न पहने जाने पर बुरी तरह से गलत हो सकता था, मलाइका ने एक मिसाल कायम की कि कैसे गाउन पहने और इसलिए वह ग्लैम क्वीन है जो वह है।

मनीष मल्होत्रा ​​​​की साड़ी पहने, दिवा ने सभी को अपने स्टाइल गाइड में बुकमार्क करने के लिए एक लुक दिया। उसने अपने कपड़ों पर ध्यान आकर्षित करने के लिए एक्सेसरीज को कम से कम रखा।

इस तस्वीर को देखकर पता चलता है कि मलाइका एक नो-सेंस बॉस लेडी हैं। बैंगनी रंग की छाया में यह अविश्वसनीय पैंटसूट काफी स्टाइलिश और चमकदार है!

यह भी पढ़ें: दोस्त के साथ ‘बीट पर बूटी’ गाने पर डांस करती दिखीं Malaika Arora, Video हुआ वायरल

Happy Birthday Prabhas: एक्टर ने बताया क्यों उन्हें ‘डार्लिंग’ कहा जाता है, जानिए इसके पीछे की वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here