विषय Hamidia Hospital

Tag: Hamidia Hospital

Madhya Pradesh: Hamidia Hospital में हुए हादसे पर HRC ने लिया संज्ञान, राज्‍य के मुख्य सचिव समेत कई अधिकारियों से मांगा जवाब

Madhya Pradesh के भोपाल में सोमवार की रात को हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) परिसर के कमला नेहरु अस्पताल की तीसरी मंजिल पर स्थित PICU में एक शाॅर्ट-सर्किट से ब्लास्ट हुआ और जिससे भीषण आग लग गई। इस दर्दनाक हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई और कई बच्चों के झुलसने की भी खबर है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंंह चौहान ने इस घटना को लेकर उच्चस्तरीय जांच के निर्देश दिए हैं।

Madhya Pradesh: भोपाल के Hamidia Hospital में बड़ा हादसा, Pediatrics में आग लगने से 4 बच्चों की मौत

Madhya Pradesh के भोपाल से एक बड़ी दुखद घटना सामने आ रही है। हमीदिया अस्पताल के बालरोग विभाग में देर रात भंयकर आग लगने से 4 बच्चों की मौत हो गई है। अस्पताल में लगी आग की सूचना पाकर मौके पर फौरन पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने तुरंत आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक आग में झुलसने से 4 बच्चों की मौके हो चुकी थी।

Most Read

PM Modi ने की Deaflympics एथलीटों से मुलाकात, कहा- चैंपियन के साथ बातचीत को कभी नहीं भूलेंगे

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार, 21 मई को अपने आवास पर भारत के सफल डेफलिम्पिक्स दल की मेजबानी की। इस दौरान पीएम ने एथलीटों को डेफलिम्पिक्स के 24वें संस्करण में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

Sidharth Shukla का आखिरी सॅान्ग ‘Jeena Zaroori Hai’ हुआ रिलीज, वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना 'जीना जरूरी है' (Sidharth Shukla Last Music Video) रिलीज हो चुका है

APN News Live Updates: शिवलिंग पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले DU के प्राफेसर रतनलाल को तीस हजारी कोर्ट से मिली जमानत

APN News Live Updates: दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर रतन लाल को ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग को लेकर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था।

Om Prakash Chautala: फिर बुरे फंसे ओपी चौटाला, आय से अधिक संपत्ति मामले में दोषी करार, 26 मई को सजा पर फैसला

Om Prakash Chautala: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) चीफ ओम प्रकाश चौटाला दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में दोषी करार दिया है।