Gujarat News: लाउडस्पीकर पर गाना बजाने पर पड़ोसी ने किया हमला, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Gujarat News: गुजरात मेंं लाउडस्पीकर बजाने पर गुस्साए पड़ोसी ने दो भाइयों पर हमला कर दिया। इस हमले से एक की मौत हो गई और दूसरा भाई अब भी अस्पताल में भर्ती है।

0
265
Tamil Nadu News: निजी अनाथालय में फूड प्वॉइजनिंग से तीन बच्चों की मौत, 11 अस्पताल में भर्ती
Tamil Nadu News: निजी अनाथालय में फूड प्वॉइजनिंग से तीन बच्चों की मौत, 11 अस्पताल में भर्ती

Gujarat News: देश में लाउडस्पीकर वाला मुद्दा अब तक राजनैतिक ही था लेकिन अब इसका असर आम नागरिक पर भी देखा जा रहा है। हाल ही में गुजरात के मेहसाणा जिले में लाउडस्पीकर के विवाद ने एक व्यक्ति की जान ले ली। दरअसल, मृतक और उसका भाई अपने घर के मंदिर में लाउडस्पीकर बजा रहे थे जिससे गुस्साए कुछ लोगों ने उनके और उनके भाई के ऊपर हमला कर दिया। इस बात की जानकारी पुलिस को मिलते ही मामला दर्ज कर लिया गया है।

Gujarat News: क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है गुजरात के मेहसाणा जिला के 46 साल के अजीतजी ठाकोर अपने छोटे भाई जसवंतजी ठाकोर के साथ अपने घर के मंदिर में शाम की ज्योत जलाने गए। ज्योत जलाने के बाद उन्होंने लाउडस्पीकर पर माता के भजन बजा दिए। थोड़ी देर बाद पड़ोस में रहने वाले सदाजी ठाकोर वहां पहुंच गए और बहस करने लगे।

Loudspeakers

Gujarat News: पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

पड़ोसी सदाजी ने अजीतजी से कहा कि तुम ये लाउडस्पीकर क्यों बजा रहे हो? जिसका जवाब देते हुए अजीतजी ने कहा कि शाम को दीया जलाते समय माता के गाने तो बजने चाहिए। इतना सुनकर सादजी वापस अपने घर चले गए। कुछ समय बाद पड़ोसी सादजी 6-7 लोगों के साथ लाठी और रॉड लेकर पहुंच गए। फिर इन सब ने मिलकर दोनों भाइयों को बेरहमी से रॉड और लाठी से पीटा।

UP News

Gujarat News: घायलों की मां ने पुलिस को दी जानकारी

घटना के समय घायलों की मां हनसा बेन वहां मौजूद थी। उन्होंने पुलिस को तुरन्त सूचित किया। पुलिस दोनों भाइयों को अस्पताल ले गई लेकिन गंभीर हालत होने के कारण उन्हें अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। सिविल अस्पताल में डॉक्टरों ने जसवंतजी ठाकोर को मृत घोषित कर दिया और वहीं छोटे भाई की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है।

Gujarat News: पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। इन आरोपियों में पड़ोसी सादजी ठाकोर के साथ विष्णुजी ठाकोर, बाबूजी ठाकोर, जयंतीजी ठाकोर, जवानजी ठाकोर और विनोदजी ठाकोर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

संबंधित खबरें:

Odisha Cyclone Update: ओडिशा में जल्द Asani दे सकता है दस्तक, प्रदेश हालात से निपटने को तैयार

“विज्ञान नहीं, पीएम मोदी बोलते हैं झूठ” WHO की रिपोर्ट के बाद Rahul Gandhi ने केंद्र पर साधा निशाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here