Royal Challengers Bangalore को सोशल मिडिया पर भला-बुरा कहने वाले लोगों को Glenn Maxwell ने दिया करारा जवाब

0
295
glenn maxwell
glenn maxwell

IPL 2021 में Royal Challengers Bangalore के बाहर होने के बाद टीम को सोशल मिडिया पर काफी भला-बुरा कहा जा रहा है। इस टीम के दिग्गज बल्लेबाज Glenn Maxwell ने आरसीबी के आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

पहले खेलते हुए आरसीबी ने शारजाह में 7 विकेट पर 138 रन बनाए। कप्तान कोहली ने सबसे ज्यादा 39 रन बनाए। जवाब में केकेआर ने अंतिम ओवर में 6 विकेट पर 139 रन बनाते हुए मुकाबला जीत लिया। इस तरह से एक और सीजन आरसीबी बिना टाइटल जीते टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

IPL 2021 : Virat Kohli के कप्तानी में अंतिम मैच हारने के बाद ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

ग्लेन मैक्सवेल ने ट्वीट कर दी आलोचकों को करारा जवाब

ग्लेन मैक्सवेल ने ट्वीट कर आरसीबी प्लेयर्स को भला-बुरा कहने वाले लोगों को सबक सिखाया। उन्होंने अपने ट्वीट्स में लिखा कि आरसीबी के लिए ये सीजन काफी अच्छा रहा। दुर्भाग्य से हम वहां तक नहीं पहुंच पाए जहां तक पहुंचना था लेकिन इसके बावजूद हमारा सीजन अच्छा रहा। हालांकि सोशल मीडिया पर कई तरह की बकवास की जा रही है जो काफी खराब है। हम लोग इंसान हैं जो हर दिन अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं। गाली देने की बजाय एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश कीजिए।

मैं अपने रियल फैंस का आभार प्रकट करना चाहता हूं जो टीम के साथ अभी भी खड़े हैं। हालांकि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया को काफी खराब बना दिया है।

उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि अगर आप मेरे किसी दोस्त, साथी खिलाड़ी या मेरे ऊपर कोई अभद्र टिप्पणी करेंगे तो फिर आपको हर किसी की तरफ से ब्लॉक कर दिया जाएगा। बुरा इंसान बनने की क्या जरूरत है।

ग्लेन मैक्सवेल ने इस सीजन आरसीबी की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया और वो टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

https://youtu.be/LUCQzzCsQE8

यह भी पढ़ें:

IPL 2021 : भारत के Umran Malik ने इस सीजन की सबसे तेज गेंद डाली, केन विलियमसन ने भी दी प्रतिक्रिया

T20 World Cup के लिए भारत के स्पीड स्टार Umran Malik को दी गई भारतीय टीम में बड़ी जिम्मेदारी

IPL 2021 : Dhoni के ताबड़तोड़ पारी से Chennai Super Kings ने Delhi Capitals को हराया, नौवीं बार फाइनल में पहुंची चेन्नई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here