‘Gehraiyaan’ का रोमांटिक सॉन्ग ‘बेकाबू’ रिलीज, प्यार में डूबे दिखे Deepika और Siddhant

0
392
Gehraiyaan
'Gehraiyaan' का रोमांटिक सॉन्ग 'बेकाबू' रिलीज, प्यार में डूबे दिखे Deepika और Siddhant

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फि्ल्म गहराइयां (Gehraiyaan) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब इस फिल्म का नया रोमांटिक गाना बेकाबू रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को दीपिका ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नजर आएंगे। गाने को OAFF और सवेरा ने कंपोज किया है।

Gehraiyaan के नए सॅान्ग में दीपिका और सिद्धांत की केमेस्ट्री है लाजवाब

सवेरा और शलमली खोलगड़े ने इसे गाया है, शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इससे पहले स्टारर फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) का पहला सॅान्ग रिलीज हुआ था। गाने का नाम डूबे (Doobey) हैं। सॅान्ग में दीपिका और सिद्धांत की केमेस्ट्री देखने लायक है। वीडियो में दीपिका और सिद्धांत को कई बार किस करते हुए दिखाया गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों का यह गाना काफी चर्चा में बना हुआ हैं। गाने को सिंगर Lothika ने अपनी आवाज दी है।

Gehraiyaan
Gehraiyaan

बता दें कि कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अनन्या पांडे (Ananya Panday), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म गहराईयां (Gehraiyaan) का ट्रेलर आज रिलीज किया गया था। ट्रेलर देख कर ही साफ हो गया था कि फिल्म उलझे रिश्तों की जबरदस्त कहानी है, जिसमें सिद्धांत और दीपिका लव – लस्ट (Love and Lust) के बीच फंसे हुए हैं।

ट्रेलर को Amazon Prime Video India के YouTube चैनल पर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में बॉलीवुड की हसीन अदाकारा दीपिका पादुकोण की एक्टिंग शानदार थी। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी भी दीपिका की एक्टिंग को टक्कर दे रहे थे। ट्रेलर में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी का लिपलॉक, रोमांटिक सीन को दिखाया गया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here