‘Naagin 6’ के फर्स्ट एपिसोड को मिली रिकॉर्ड तोड़ TRP

0
769
Tejasswi Prakash
'Naagin 6' के फर्स्ट एपिसोड को मिली रिकॉर्ड तोड़ TRP

एकता कपूर के शो नागिन 6 (Naagin 6) ने धमाल मचा दिया है। आपको बता दें कि नागिन 6 के पहले एपिसोड को रिकॉर्ड तोड़ टीआरपी मिली है। ऑनलाइन टीआरपी में नागिन 6 तीसरे नबंर पर है। खास बात ये है कि नागिन ने फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को भी पछाड़ दिया है। नागिन 6 के TV TRP फिगर्स की बात करें तो शो के पहले एपिसोड को 2.1 रेटिंग मिली है। शो को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Naagin 6 में चला तेजस्वी का जादू

इस सीजन को देखने के लिए फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में शो के पहले एपिसोड से एकता कपूर ने तेजस्वी प्रकाश की पहली झलक शेयर की थी, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि नागिन 6 की कहानी कोरोना वायरस पर आधारित है। जिसका कुछ दिन पहले प्रोमो भी सामने आया था।

नागिन-6 में मनित जौरा भी हैं जो कि शेष नागिन को इस दुनिया में मदद के लिए बुलाते नजर आएंगे। एकता कपूर का शो नागिन 6 (Naagin 6) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। पहले शो के लीड रोल को लेकर चर्चा हो रही थी तो वहीं अब लीड रोल यानी सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के रोमांस को लेकर बातें चल रही हैं।

Naagin 6 First Episode
Naagin 6 First Episode

इस शो में बिग बॅास 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। शो में तेजस्वी रो रोल को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन सिंबा नागपाल ने मीडिया से बात करते हुए ये बता दिया है कि शो में वह तेजस्वी के साथ शो में रोमांस करते हुनजर आएंगे। सिंबा नागपाल भी बिग बॅास 15 में प्रतियोगी के रुप में आए थे।

रिपोर्ट्स की माने तो तेजस्वी प्रकाश के अलावा महक चहल भी शो में नजर आएंगी, जो नेगेटिव नागिन का किरदार निभाएंगी। कुछ दिन पहले ही लीड एक्ट्रेस यानि नई नागिन को लेकर चर्चा हो रही थी। जिसमें एक रुबीना दिलैक (Rubina Dilak) है और दूसरी माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) का नाम लिया जा रहा था। नागिन 6 में महेक चहल, आम्रपाली गुप्ता, सुधा चंद्रन और उर्वशी ढोलकिया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो के टीआरपी को देखकर ऐसा लग रहा है कि,नागिन 6 की अनोखी कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here