Farm Law: झारखंड के कांग्रेस विधायक ने कहा, ‘पीएम मोदी को हो फांसी’, BJP MLA ने किया पलटवार, कहा- आप ISI स्लीपर सेल के एजेंट हैं

0
414

Farm Law: प्रधानमंत्री द्वारा कृषि कानूनों को वापस लेने के ऐलान के बाद से देश की राजनीति गर्म है। एक तरफ जहां बीजेपी वाले इसे प्रधानमंत्री (Prime Minister) की उदारता बता रहे हैं वहीं विपक्षी दल सरकार पर हमला बोल रहे हैं। झारखंड (Jharkhand) के जामतारा (Jamtara) से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी (Irfan Ansari) ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री जी ने अपने जिद के कारण 850 किसानों को मार दिया। अब कृषि बिल वापस ले रहे हैं। आपको तो फांसी होनी चाहिए।

कांग्रेस विधायक के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए बीजेपी के विधायक भानूप्रताप शाही ने लिखा कि फांसी की सजा आपके जैसे नालायक बदज़ुबान विधायक को होना चाहिए जो देश के प्रधानमंत्री के लिए इतना घटिया शब्द बोला है! मैंने पहले ही कहा था आप पाकिस्तान परस्त ISI स्लीपर सेल के एजेंट हैं आपके ज़ुबान ने आज साबित कर दिया।

भानूप्रताप शाही के बयान पर भड़के कांग्रेस नेता

बीजेपी विधायक के बयान पर कांग्रेस एमएलए इरफान अंसारी भड़क गए। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर जमकर विरोध जताया। इरफान अंसारी ने लिखा कि भानु जैसे दागी,कमीशन खोर नेता भाजपा में जाने से इनका दामन साफ नहीं हो सकता। स्वास्थ्य विभाग गरीबों का पैसा लूट कर गरीबों का खून पीने वाला भानु आज बड़ी बात करता है भाजपा में जाने से इनके द्वारा पाप नहीं मिटेगा।

सामाजिक न्याय मंत्री Ramdas Athawale का Congress पर वार, कहा- पार्टी दलितों को हक़ दिलाने में रही Fail

Uttrakhand में बोले Arvind Kejriwal- “हमें VOTE दो, हम आपका लोक भी सुधारेंगे, परलोक भी सुधारेंगे”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here