Elon Musk Affair: गूगल के को-फाउंडर की पत्नी के साथ एलन मस्क का चल रहा है अफेयर, रिपोर्टस ने किया हैरान

सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) ने इस साल जनवरी में अपनी पत्नी निकोल शनहान (Nicole Shanahan) के अफेयर के बारे मे पता लगने के बाद उनको तलाक की अर्जी दी थी।

0
296
Elon Musk Affair
Elon Musk Affair

Elon Musk Affair: दुनिया के सबसे अमीर लोगों में से एक एलन मस्क (Elon Musk) अपने काम के अलावा अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। अब एलन मस्क के सीक्रेट अफेयर का सच सामने आया है, हाल ही में जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक एलन मस्क का अफेयर गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) की पत्नी निकोल शनहान (Nicole Shanahan) के साथ चल रहा है।

Elon Musk Affair: सर्गेई ब्रिन के साथ निकोल शनहान का हुआ तलाक

आपको बता दें कि गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) ने कुछ महीने पहले निकोल शनहान (Nicole Shanahan) से तलाक की अर्जी दे दी थी। अब वॉल स्ट्रीट जर्नल (Wall Street Journal) की रिपोर्ट से यह पता चला है कि सर्गेई बिन (Sergey Brin) ने एलन मस्क के साथ अपनी पत्नी के अफेयर के बारे में पता लगने के बाद तलाक का फैसला लिया।

image 22 28
Elon Musk Affair

क्या सर्गेई ब्रिन ने की थी एलन मस्क की मदद?

रिपोर्ट के मुताबिक एलन मस्क (Elon Musk) और सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) लंबे समय तक दोस्त रहे थे और सर्गेई ब्रिन ने ही साल 2008 में आर्थिक संकट के समय एलन मस्क की इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला (Tesla) को डूबने से बचाया था।

कैसे शुरू हुआ दोनों का अफेयर?

एलन मस्क (Elon Musk) और सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) दोनो के बीच काफी अच्छी दोस्ता थी और एलन मस्क सिलिकन वैली (Silicon Valley) स्थित सर्गेई ब्रिन के घर लगातार आते-जाते रहते थे। इसी के चलते एलन मस्क और सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान (Nicole Shanahan) के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, एलन मस्क और शनहान के बीच अफेयर तब शुरू हुआ, जब मस्क का उनकी गर्लफ्रेंड ग्रिम्स से ब्रेकअप हुआ था।

image 11 34
Ellon Musk Affair

अफेयर का पता लगते ही ब्रिन ने दी तलाक की अर्जी

सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) ने इस साल जनवरी में अपनी पत्नी निकोल शनहान (Nicole Shanahan) के अफेयर के बारे मे पता लगने के बाद उनको तलाक की अर्जी दी थी। हालांकि, फिलहाल सर्गेई ब्रिन के वकील ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। वहीं, एलन मस्क और शनहान की भी कोई बात सामने नहीं आई है।

कुछ समय पहले जुड़वा बच्चों का सच आया था सामने

image 33 18
Ellon Musk Affair

कुछ समय पहले एक रिपोर्ट में एलन मस्क (Elon Musk) के जुड़वां बच्चों का सच सामने आया था, बच्चों की मां मस्क की कंपनी में काम करने वाली एक महिला कर्मचारी थी। एलन मस्क और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रिम्स ने सेरोगोसी से बच्चों को जन्म दिया था। बताया जा रहा है कि एलन मस्क के बच्‍चों को टेस्‍ला की कर्मचारी शिवोन जिलिस ने जन्‍म दिया है।

संबंधित खबरें…

https://youtu.be/kccl2sidcMM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here