विषय Diwali puja time 2021

Tag: diwali puja time 2021

Happy Diwali 2021: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बनाया रंगोली, देखें VIDEO

Happy Diwali 2021:गुरुवार को पूरे दुनिया में दीवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस बाबत लोगों ने अपने घरों...

Diwali 2021: दीवाली पर Ganesh Ji की इस तरह करें पूजा, जानें पूजन विधि, मंत्र, आरती और शुभ मुहूर्त

गणेण जी का पूजन और उपासना करने से घर में सम्पन्नता, समृद्धि, सौभाग्य और धन का समावेश होता है। गणेश जी माता लक्ष्मी के मानस-पुत्र हैं। इसलिए माता को खुश करने के लिए गणेश जी के साथ उनकी पूजा की जाती है। साथ ही हर शुभ काम से पहले गणेश जी की पूजा होती है।

Happy Diwali 2021: कश्मीर से लेकर अयोध्या तक दीवाली का उत्साह, देखें तस्वीरें और VIDEO

Happy Diwali 2021:गुरुवार को पूरे देश मे दीवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस बाबत लोगों ने अपने घरों को सजा लिया है। तमाम खरीदारी का काम निपटा लिया गया है। हर बार की तरह इस बार भी लोग दीवाली की रात लक्ष्मी-गणेश का पूजन करेंगे और मिठाई बांटकर खुशियां मनाएंगे। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक इस त्योहार को लेकर लोगों में उत्साह है।

Diwali की रात क्यों खेला जाता है जुआ? जानें इसके पीछे की कहानी…

गुरुवार को पूरे देश मे दीवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया जाएगा। इस बाबत लोगों ने अपने घरों को सजाना शुरू कर दिया है। तमाम खरीदारी का काम निपटा लिया गया है। हर बार की तरह इस बार भी लोग दीवाली की रात लक्ष्मी-गणेश का पूजन करेंगे और मिठाई बांटकर खुशियां मनाएंगे। लेकिन क्या आपको पता है कि दीवाली की रात जुआ खेलने का रिवाज भी है। हम आपको इसी रिवाज के बारे में बताएंगे।

Most Read

Bangladesh के दो बल्लेबाजों ने बचाई दूसरे टेस्ट मे टीम की लाज, श्रीलंका के खिलाफ पूरी टीम 365 रनों पर सिमटी; 6 बल्लेबाज खोल...

Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 365 रन बनाए।

Supreme Court: खनन लीज मामले में झारखंड के CM हेमंत सोरेन को कोर्ट से मिली राहत

सोरेन के खिलाफ खनन लीज को लेकर शेल कंपनियों में निवेश के मामले में झारखंड हाईकोर्ट में कार्रवाई के खिलाफ राज्य सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की।

Zindagi Gulzar Hai की फैंस के बीच वापसी, इंडियन टेलीविजन पर एक बार फिर हो रहा टेलीकास्ट

फैंस की भारी डिमांड के बाद पाकिस्तानी शो "Zindagi Gulzar Hai" एक बार फिर इंडियन टेलीविजन पर लौट आया है।

APN News Live Updates: सीएम भगवंत मान ने अपने ही मंत्री के खिलाफ लिया एक्शन, स्वास्थ्य मंत्री Vijay Singla को किया बर्खास्त

APN News Live Updates: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को बर्खास्त कर दिया है।