विषय Dhananjay singh

Tag: dhananjay singh

UP Election 2022: दो बार विधायक और एक बार सांसद रहे Dhananjay Singh पर है 25 हजार का इनाम, कई मुकदमे हैं दर्ज

UP Election 2022:  धनंजय सिंह पूर्वांचल का वो नाम है, जो तीन दफे 'माननीय' का तमगा पा चुका है। दो दफे विधायक औऱ एक बार सासंद रहा धनंजय सिंह जब 90 के दशक में तिलकधारी सिंह कॉलेज, जौनपुर में इंटरमीडियट की पढ़ाई करने पहुंचा तो चेहरे पर ठीक से मुंछ की रेख भी नहीं आयी थी, हड्डियों के ढांचे पर शर्ट-पैंट का लबादा ओढ़े हर किसी से भिड़ने को तैयार रहता था।

UP Election 2022: पूर्वांचल की राजनीति में बाहुबलियों की धमक और सत्ता का विमर्श

UP Election 2022: वर्तमान राजनीति में अगर अब सुचिता, ईमानदारी और निष्पक्षता की उम्मीद की जाए तो शायद यह खुद से बेइमानी करने जैसा मामला होगा। स्वच्छ और स्वस्थ्य राजनीति के किस्से अब बीते दशकों की बात हो चुके हैं, जिन्हें हम केवल किताबों में पढ़कर संतोष कर सकते हैं।

Most Read

COVID Update: देश में कोरोना के कुल 2,124 मामले मिले, Delhi में एक बार फिर Corona Cases में हुई बढ़ोतरी

COVID Update: पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 2,124 नए मामले सामने आए हैं और 17 लोगों की मौत हुई है।

Taarak Mehta फेम ‘दयाबेन’ उर्फ Disha Vakani दूसरी बार बनीं मां, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah को लेकर इन दिनों रोजना बड़ी अपडेट सामने आ रही हैं. शो की लीड एक्ट्रेस दयाबेन उर्फ Disha Vakan ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से BJP सांसद अर्जुन सिंह ने थामा TMC का दामन

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने फिर से टीएमसी का दामन थाम लिया है। तीन साल बाद अर्जुन सिंह ने घर वापसी की है।

Share Market: BSE Sensex में 75 अंकों का उछाल, NIFTY 22 अंक मजबूती पर कर रहा Trade

सरार्फा कारोबार में आज तेजी का माहौल है।पिछले दो दिनों से सोने के भाव स्थिर थे। दिल्‍ली में आज 22 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव 47,760 रुपये है। सोने के दाम में आज 10 रुपये की मजबूती आई है।