विषय Delhi Riots updates

Tag: Delhi Riots updates

Delhi Riots: दिल्‍ली में दंगा भड़काने की साजिश? हनुमान जयंती की शोभायात्रा पर हमला, मौके पर RAF के 200 जवान तैनात, घटना पर गृह...

Delhi Riots: दिल्‍ली के जहांगीरपुरी में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हो गई। हनुमान जयंती की शोभायात्रा पर पथराव किया गया और कांच की बोतलें फेंकी गई।

Delhi Riots: शरजील इमाम को झटका, जमानत अर्जी खारिज, कोर्ट ने साजिश को पूर्वनियोजित बताया

कोर्ट ने साजिश को पूर्वनियोजित बताते हुए कहा कि शरजील इमाम पर लगे आरोप प्रथम दृष्टया सही हैं।

दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने Delhi Riots के मामले में Facebook अधिकारियों से की पूछताछ, यूजर्स की शिकायतों की मांगी जानकारी

दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने पिछले साल पूर्वोत्तर दिल्ली हिंसा मामले के संबंध में फेसबुक इंडिया के अधिकारियों शिवनाथ ठुकराल और जीवी आनंद भूषण से आज पूछताछ की। दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति के अध्यक्ष राघव चड्ढा ने फेसबुक अधिकारियों से कहा है कि वह पिछले साल फरवरी में पूर्वोत्तर दिल्ली में हुए दंगों के एक महीने पहले और दो महीने बाद प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किये गए कंटेंट पर यूजर्स की शिकायतों की जानकारी दें।

Most Read

IPL 2022: Punjab kings ने जीत के साथ ली विदाई, लिविंगस्टोन के आंधी में उड़ी सनराइजर्स हैदराबाद

IPL 2022 के 70वें मुकाबले और आखिरी लीग मैच में Punjab Kings ने Sunrisers Hyderabad को हराकर जीत के साथ इस सीजन से विदाई ली है।

APN News Live Updates: अशोक गहलोत बोले- पेट्रोल-डीजल पर एक्साइज कम हुआ तो तेल कंपनियों ने बढ़ा दिए दाम, पढें 22 मई की...

APN News Live Updates: गुजरात के गांधीनगर के एक फार्मा कंपनी में आग लगने के चलते, 10 दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं।

PM Modi Japan Visit: रात में यात्रा, दिन में कारोबार; जानें पीएम के जापान दौरे के बारे में सबकुछ

PM Modi Japan Visit: जापानी प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा के निमंत्रण पर क्वाड शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए पीएम मोदी आज रात जापान के लिए रवाना होंगे।

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, जीत के साथ सफर को समाप्त करना चाहेगी दोनों टीम

IPL 2022 का 70वां मुकाबला Sunrisers Hyderabad और Punjab Kings के बीच खेला जा रहा है। इन दोनों टीमों के बीच इस सीजन का आखिरी लीग मुकाबला है।