Delhi Fire: जूता बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की पांच गाड़ियां

उत्तरी दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में बुधवार सुबह एक कारखाने में आग लग गई। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

0
306
Delhi Fire
Delhi Fire: मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास इमारत में लगी आग में कुल 27 लोगों की मौत,राष्ट्रपति ने जताया दुख

Delhi Fire: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जूता बनाने वाली फैक्ट्री में आज सुबह भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि यह आग बाहरी दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में सुबह 11 बजे लगी थी। आग के बाद फौरन दमकल विभाग की पांच गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था और आसपास के दमकल केंद्रों से भी और गाड़ियों को भेजने के लिए कहा गया।

आग नरेला औद्योगिक क्षेत्र के एमएसपी मॉल के पास प्लॉट नंबर 2651 के बी ब्लॉक में स्थित एक जूता बनाने फैक्ट्री में लगी थी। हालांकि दमकल विभाग के वाहनों ने समय पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। यह आग कैसे लगी है और इसमें कितना नुकसान हुआ है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Delhi Fire
Delhi Fire

Delhi Fire: गाजीपुर डंपिंग ग्राउंड में लगी आग तीसरे दिन भी नहीं बुझी

वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्थित गाजीपुर के डंपिंग ग्राउंड में लगी आग को भी आज तीन दिन हो गए हैं। आग 29 मार्च को दोपहर 2 बजे लगी थी लेकिन अभी तक फायर बिग्रेड की गाड़ियां आग को बुझा नहीं पाई हैं। इलाके में रहने वाले लोग धुएं के कारण परेशान हैं। लोगों का कहना है कि वे सांस नहीं ले पा रहे हैं।

Delhi Fire
Delhi Fire

फायर बिग्रेड की टीम आग को बुझाने की कोशिश कर रही है। पॉलिथीन होने के कारण आग तेजी से फैल रही है और धुआं बढ़ते जा रहा है। इलाके में दिन में भी धुंध छाई हुई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कचरे के ढेर में से हमेशा धुआं निकलते ही रहता है। लेकिन 29 मार्च को आग तेजी से लग गई और फैलने लगी। आग को फायर बिग्रेड की पांच गाड़ियां बुझाने का काम कर रही हैं। आग बढ़ते ही जा रही है।

Delhi Fire
Delhi Fire

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here