Deepika Padukone और Prabhas ने शुरू की नाग अश्विन के प्रोजेक्ट की शूटिंग, यहां देखें सेट से पहली झलक

0
748
Deepika Padukone
Deepika Padukone और Prabhas ने शुरू की नाग अश्विन के प्रोजेक्ट की शूटिंग, यहां देखें सेट से पहली झलक (photo: social media)

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और प्रभास (Prabhas) ने अपनी आने वाली फिल्म प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग शुरू कर दी है नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म का नाम कश्मीर इस साइंस फिक्शन है। व्याजंथी मूवीज ने ट्विटर पर फिल्म सेट्स से एक खास वीडियो शेयर किया। वीडियो में प्रभास और दीपिका पादुकोण हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उनके चेहरे नजर नहीं आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दीपिका पादुकोण और प्रभास ने शुरू किया प्रोजेक्ट कश्मीर का शूट

4 दिसंबर को दीपिका पादुकोण प्रोजेक्ट कश्मीर की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंची थीं। शेड्यूल में दीपिका और प्रभास फिल्म के कुछ अहम सीन शूट करते नजर आएंगे। हैदराबाद के एक पॉपुलर स्टूडियो में एक विशाल सेट लगाया गया है, जहां फिलहाल शूटिंग तेज गति से चल रही है।
वयजंथी मूवीज के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से प्रोजेक्ट कश्मीर शूट की एक झलक शेयर की गई। वीडियो में उन्हें हाथ बढ़ाते हुए देखा जा सकता है जबकि दीपिका को हाथ पकड़े हुए देखा जा सकता है।
वीडियो शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार्स #Prabhas और @deepikapadukone दुनिया के सबसे बड़े कैमरे पर हाथ मिलाते हैं । #ProjectK @SrBachchan @nagashwin7 @VyjayanthiFilms (sic).”


कश्मीर प्रोजेक्ट के बारे में


प्रोजेक्ट कश्मीर एक विज्ञान-फाई फिल्म है जिसे व्याजंथी मूवीज द्वारा बड़े पैमाने पर बजट पर तैयार किया जाएगा । प्रभास और दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्चन को फिल्म में अहम किरदार निभाने के लिए उतारा गया है। बिग बी के किरदार के बारे में बात करते हुए नाग अश्विन ने कहा, मैं भाग्यशाली और धन्य महसूस कर रहा हूं कि बच्चन सर ने कई विकल्पों में से हमारी फिल्म का चयन किया है।
फिल्मकार सिंगेटम श्रीनिवास राव जहां टीम को सलाह देंगे, वहीं सिनेमेटोग्राफर दानी सांचेज लोपेज और कंपोजर मिकी जे मेयेर टेक्निकल क्रू मेंबर हैं। फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नही दी गई हैं।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की फिल्म ‘Brahmastra’ का पहला पोस्टर 15 दिसंबर को होगा रिलीज, जानें कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक

धोखाधड़ी के आरोप में Deepika Padukone समेत फिल्म “83” के मेकर्स के खिलाफ मामला दर्ज, जानें पूरा मामला

https://youtu.be/tIXfexf-BUc

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here