Deepak Chahar का टूट सकता है सपना, टी20 वर्ल्ड कप से भी हो सकते हैं बाहर; चार महीने के लिए रहेंगे क्रिकेट से दूर

0
310

Deepak Chahar चोटिल होने के कारण आईपीएल 2022 में नहीं दिखेंगे। दीपक को चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ देकर अपनी टीम में शामिल किया था। दीपक फिलहाल इस समय बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब पूरा कर रहे हैं। पहले ही खबरें आ चुकी है कि दीपक आईपीएल 2022 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि वह टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं। इस साल टी20 वर्ल्ड कप अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा।

Deepak Chahar को लग सकता है बड़ा झटका

deepak chahar e1646225814809

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक दीपक चाहर बैक की दिक्कत से जूझ रहे हैं, जिसका स्कैन कराया गया और ऐसा पता चला है कि वह आने वाले चार महीने तक क्रिकेट के मैदान से दूर रह सकते हैं। दरअसल इस साल फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान दीपक के पैर में चोट लगी थी। सीरीज के आखिरी टी20 मैच में वह अपना स्पेल पूरा किए बिना ही मैदान से बाहर चले गए थे।

Deepak Chahar
Deepak Chahar

इस चोट के बाद वह रिहैब में चले गए, इस दौरान वह फिट होने लगे थे। चाहर ने बॉलिंग भी शुरू कर दी थी, लेकिन इसी दौरान उन्हें पीठ में चोट लग गई। पीठ की चोट थोड़ी गंभीर नजर आ रही है, ऐसे में वह चार महीने कम से कम क्रिकेट के मैदान से बाहर हो सकते हैं।

चाहर इस साल फरवरी में भारत और वेस्टइंडीज के बीच कोलकाता में खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। जिसके बाद वो अभी तक ठीक नहीं हो पाए और पीठ की चोट भी सामने आ गई।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 के पूरे सीजन से Deepak Chahar हो सकते है बाहर, चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें और बढ़ी

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here