विषय Cruise drugs case

Tag: cruise drugs case

Cruise Drugs Case: Aryan Khan को राहत, अब हर शुक्रवार NCB दफ़्तर में नहीं लगानी होगी हाजिरी

Cruise Drugs Case: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हर शुक्रवार एनसीबी मुंबई कार्यालय में उपस्थिति और छूट की मांग की गई याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने अनुमति दे दी हैं। अब आर्यन को हर हफ्ते एनसीबी के दफ्तर के चक्कर नही लगाने पड़ेगे। बता दें कि जस्टिस नितिन डब्ल्यू सांबरे की एकल न्यायाधीशों की पीठ ने कहा कि जब भी आर्यन खान को समन भेजा जाएगा उन्हें दिल्ली में एनसीबी की विशेष जांच टीम के समक्ष पेश होना होगा पेश होने से पहले उन्हें केंद्रीय एजेंसी द्वारा 72 घंटे का नोटिस दिया जाए। कोर्ट ने कहा कि यदि आर्यन मुंबई से बाहर जा रहें हैं तो उन्हें जांच एंजेसी को बताना होगा।

Aryan Khan को ड्रग्स बेचे जाने का NCB का दावा पड़ा कमजोर, कोर्ट ने अब रामदास हरिजन को भी दी जमानत

Aryan Khan ड्रग्स केस में एनसीबी का दावा कमजोर पड़ता दिख रहा है। NDPS एक्ट के तहत स्पेशल कोर्ट ने अपने बयान में कहा है कि NCB सप्लायर रामदास हरिजन के खिलाफ कोई भी मजबूत साक्ष्य नहीं जुटा सकी है।

Most Read

Shri Ram Mandir: अयोध्या राम मंदिर के गर्भगृह निर्माण से पहले ब्राह्मणों ने किया पूजन, 5 दिनों तक चलेगा अनुष्ठान

Shri Ram Mandir: श्रीराम जन्म भूमि मन्दिर के गर्भगृह का 1 जून से निर्माण शुरु होने वाला है। गर्भ गृह के निर्माण से पहले अयोध्या में कई वैदिक पंडितों द्वारा सर्वदेव अनुष्ठान का आयोजन किया गया है।
00:51:54

Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा की 57 सीटों पर नजर, एक सीट कई दावेदार; तेज हुआ सियासी घमासान

Rajya Sabha Election 2022: पंद्रह राज्यों में राज्यसभा की 57 सीटों पर 10 जून को होने वाले चुनाव में कांग्रेस को 11 सीटें मिल सकती हैं।

दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में चढ़ने से रोका था, अब DGCA ने IndiGo पर लगाया 5 लाख का जुर्माना

IndiGo: विमानन नियामक DGCA ने 7 मई को रांची हवाई अड्डे पर एक विकलांग बच्चे के बोर्डिंग से इनकार करने के लिए IndiGo पर 5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है।

IPL 2022: Jos Buttler ने जड़ा सीजन का चौथा शतक, विराट कोहली के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी की

IPL 2022 के दूसरे क्वालिफायर में Jos Buttler ने शतक लगाकर विराट कोहली के बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। जोस बटलर ने इस सीजन में अब तक चार शतक जड़े है।