विषय Crime news in hindi

Tag: crime news in hindi

UP Crime News: नशेड़ी बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटने के बाद जलाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है।

Pune में रिश्ते हुए शर्मसार, नाबालिग के साथ भाई और पिता ने 5 साल तक किया बलात्कार, दादा और चाचा भी करते थे उत्पीड़न

Pune: पुणे (Pune) पुलिस ने आज कहा कि एक नाबालिग लड़की से उसके भाई और उसके पिता ने अलग-अलग मौकों पर कथित तौर पर बलात्कार किया।

Gaziabad में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़,एक बदमाश घायल

इसी दौरान पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाश पर फायरिंग की।

रासुका के तहत कार्रवाई पर Supreme Court का केंद्र और मध्यप्रदेश सरकार को नोटिस

Supreme Court Remdesivir Injection: सुप्रीम कोर्ट ने रासुका के तहत कार्रवाई करने के मामले में केंद्र और मध्य प्रदेश सरकार को नोटिस जारी किया है।

Bihar: वैशाली में युवती को परिजनों के सामने उठा ले गए बदमाश, नहर में तैरती मिली लाश

Bihar के वैशाली जिले से एक ऐसी खबर सामने आई जिससे सूबे (Bihar) में कानून का राज का दावा महज दावा ही लगेगा।

Bhopal में एक परिवार के 5 लोगों ने कुत्ते पर ट्रायल करने बाद पिया जहर, दो की मौत

Bhopal में एक ही परिवार के पांच लोगों ने जह़र पीकर सुसाइड करने का प्रयास किया। इसमें दो सदस्यों की मौत हो चुकी है, वहीं तीन जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि खुदकुशी करने वाले परिवार ने पहले जहर के असर को परखने के लिए उसे घर के पालतू कुत्ते पर टेस्ट किया। जब जहर से कुत्ते की मौत हो गई तो तब पूरे परिवार ने ज़हर पीने कर जान देने का प्रयास किया। जिसमें दो लोगों की मौत हो चुकी है।

Bihar के खनन मंत्री Janak Ram के OSD और अन्य पर विजिलेंस का छापा, 15 लाख रुपये बरामद

Bihar में अवैध बालू खनन को लेकर विजलेंस ने नीतीश सरकार में खनन मंत्री जनक राम के ओएसडी के ओएसडी के तीन ठिकानों पर छापा मारा। विजिलेंस का यह छापा पटना, अररिया और कटिहार में में अब भी जारी है। पटना से निकली स्पेशल विजिलेंस यूनिट ने मंत्री जनक राम के ओएसडी मृत्युंजय कुमार, उनके भाई धनंजय कुमार और एक महिला मित्र रत्ना चटर्जी के तीन ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की।

Bihar: Police ने दंगाई मानकर किया गिरफ्तार, Judge ने प्रतिभा देखकर मुकदमा किया खारिज

Bihar एक तरफ तो अपराध के लिए कुख्यात है, वहीं दूसरी ओर प्रतिभाशली और मेहनती छात्रों के लिए विख्यात भी है। हर साल बिहार के छात्र यूपीएससी, इंजीनियरिंग, मेडिकल की परीक्षाओं में अपनी प्रतिभा का लोहा हर साल मनवाते हैं।

Navi Mumbai Hit and Run Case: आरोपी होटल मालिक रोहन एबॉट की जमानत High Court ने रद्द की

Navi Mumbai Hit and Run Case मामले में मुंबई हाईकोर्ट ने सख्ती दिखाते हुए आरोपी रोहन एबॉट की मिली जमानत रद्द कर दी है। हाईकोर्ट से जमानत रद्द होते ही रोहन के जेल जाने का रास्ता साफ हो गया है। फरवरी 2021 में नवी मुंबई के पाम बीच रोड पर एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें एक पुलिस अधिकारी के दो बच्चों की मौत हो गई थी।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।