विषय Covid deaths in mp today

Tag: covid deaths in mp today

Madhya Pradesh कोरोना से मरने वालों के परिजनों को बड़ी राहत, Death Certificate के बिना मिलेगी 50 हजार की अनुग्रह राशि

Madhya Pradesh सरकार ने कोरोना से हताहत परिवारों को बड़ी राहत प्रदान की है। सरकार ने मृत्यु प्रमाण पत्र में मौत का कारण कोरोना नहीं लिखे होने पर भी महामारी से मौत के शिकार हुए लोगों के परिवार को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि देने का फैसला लिया है। राज्य की सरकार ने इस बारे में रविवार को आदेश जारी किया है। देश में कोरोना से पहली मौत की अवधि से महामारी से हुई सभी मौत के मामलों को योजना में शामिल किया गया है। जो लोग RTPCR और रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये गये हों और उसके बाद उनकी मौत हुई तथा ऐसे लोग जिनकी उपचार के दौरान मौत हुई हो या दो डॉक्टर पुष्टि करें कि मौत की वजह कोरोना थी तो ऐसे लोगों के परिजनों को 50 हजार रुपये की अनुग्रह राशि मिलेगी।

Most Read

Bigg Boss 16: जानिए कब शुरू होगा Salman Khan का शो ‘बिग बॉस 16’ ?

Bigg Boss 16: Salman Khan का रियलिटी शो 'बिग बॉस' जल्द ही नए सीजन के साथ वापस आ रहा है। वहीं 'बिग बॉस 16' की शुरुआत की तारीख चर्चा में आ गए हैं।

Tamil Nadu News: चेन्नई में BJP नेता की बेरहमी से हत्या, पार्टी ने अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस को दिया अल्टीमेटम

Tamil Nadu News: तमिलनाडु के चेन्नई में भाजपा के एससी/एसटी नेता की मंगलवार, 24 मई को तीन बदमाशों ने हत्या कर दी थी। बालाचंदर भाजपा के एससी/एसटी सेंट्रल चेन्नई प्रमुख थे।

UP News: गाजियाबाद में कानून की उड़ाई धज्जियां, मेन मार्केट पर कार सवार स्‍टंटबाजों ने काटा बवाल: Video Social Media पर हो रहा Viral

उक्‍त युवक को न पुलिस और न ही कानून की परवाह है। युवक के दोनों हाथों में ट्राफी जैसी वस्तु है।

Andhra Pradesh Riots: आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने से पूरे क्षेत्र में तनाव, प्रदर्शनकारियों ने मंत्री के घर और गाड़ियों को किया...

Andhra Pradesh Riots: आंध्र प्रदेश के कोनसीमा जिले का नाम बदलने को लेकर अमलापुरम में तनाव भरा माहौल बना हुआ है।