विषय Corona Pandemic

Tag: Corona Pandemic

ओमिक्रॉन को कोरोना का आखिरी वैरिएंट मान लेना खतरनाक: WHO

WHO: विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) का कहना है कि ये मान लेना अभी जल्दबाजी होगी कि ओमिक्रॉन कोरोना वायरस का आखिरी वैरिएंट है।

Corona Update: देश में फिर बढ़ने लगा Covid-19 का कहर, एक दिन में आए 13,154 नए मामले

Corona Update: कोरोना और उसका नया वैरिएंट ओमिक्रॉन देश में तेजी से पैर फैला रहा है। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के साथ-साथ राजघानी दिल्ली में कोरोना के मामले खतरनाक तरीके से बढ़ने लगे हैं।

Delhi: Corona ‘येलो अलर्ट’ में गाइडलाइन जारी, जानिए क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद, देखें पूरी लिस्ट

Delhi सरकार ने Corona संक्रमण को रोकने के लिए येलो अलर्ट के तहत नई गाइडलाइंस जारी कर दी है। इसके मुताबिक पूरी दिल्ली में रात 10 बजे से सुबह के 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा।

Corona: स्वास्थ्य मंत्रालय ने Corbevax, Covovax और Molnupiravir को दी इमरजेंसी उपयोग की मंजूरी

Corona और उसके नये वैरिएंट ओमिक्रॉन से जूझ रहे देश के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने एक राहत भरी खबर दी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के केंद्रीय औषधि मानक नियंत्रण संगठन ने कोविड-19 वैक्सीन कोवोवैक्स, कॉर्बेवैक्स और एंटी-वायरल दवा मोलनुपिरावीर को इमरजेंसी उपयोग की मंजूरी प्रदान की है।

Madhya Pradesh में फिर टूटा Corona कहर, 24 घंटे के भीतर मिले 15 नए केस

MP में कोरोना एक बार फिर अपना सर उठाने लगा है। पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 15 नए केस सामने आए हैं। इनमें भोपाल में लगातार छठे दिन सबसे ज्यादा आज भी 8 पॉजिटिव मिले हैं।

Madhya Pradesh भी कोरोना के नये वैरिएंट Omicron से हुआ चौकन्ना, बिना मास्क लगाए लोगों पर लगेगा 500 रुपए का जुर्माना

Madhya Pradesh की शिवराज सरकार कोरोना के नए वैरिएंट Omicron से निपटने के लिए चौकन्ना हो गई है। WHO ने जैसे ही नये वैरिएंट को खतरा माना, शिवराज सिंह ने तुरंत अफसरों को आदेश दिया कि वो कोरोना के मामले में किसी भी तरह की कोई कोताही न बरतें। सूबे के वरिष्ठ अधिकारियों ने कोरोना प्रोटोकॉल मामले से संबंधित सभी अफसरों के साथ बैठक करके नियमों के सख्त पालन पर बल देने को कहा है।

Corona के नए वेरियंट Omicron को देखते हुए Mumbai Police हुई अलर्ट

Corona के नए वैरियंट Omakron के खतरे को देखते हुए Mumbai Police अलर्ट पर है। उद्धव सरकार ने कोरोना के नए आक्रामक वेरियंट Omakron के आने के बाद से इससे बचने के लिए नए नियम-कानून लागू करना शुरू कर दिया है। सरकार का प्रयास है कि नये वैरियंट से होने वाले खतरे से देश और मुंबई दोनों को बचाया जा सके।

Corona Vaccine के क्लीनिकल डेटा की मांग पर कोर्ट ने केंद्र के जवाब दाखिल करने तक सुनवाई करने से किया इंकार

Corona Vaccine के क्लीनिकल डेटा की मांग के मामले में आज सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता की ओर से पेश वकील प्रशांत भूषण ने कहा कि कई राज्य हैं जिन्होंने टीकाकरण न कराने वालों पर कई तरह के प्रतिबंध लगा रखे हैं। जस्टिस नागेश्वर राव ने कहा कि क्या ऐसा कोई आदेश सरकारों की तरफ से दिया गया है और अगर ऐसा है तो आदेश को चुनौती दे सकते हैं।

पहले से फैला है Corona… और अब नया Virus भी दे रहा है दस्तक

हमारे देश में Corona की बीमारी इस समय नियंत्रण में है फिर भी अमेरिका सहित कुछ देशों में कोरोना की तीसरी-चौथी लहर ने कहर बरपा रखा है। जिस चीन से कोरोना वायरस विश्वभर में फैला, उसी चीन में उसका प्रकोप फिर बढ़ रहा है। अब तो चीन से एक और चौंकानेवाली खबर आई है। चीन के बाजारों में पशुजनित बीमारियों के 18 नए Virus पाए गए हैं।

Attention! कुत्ते को हो गया Corona, संभल कर रहें

Attention! कोरोना के मामले अब जब धीरे-धीरे कम होते जा रहे हैं तो इसका मतलब यह नहीं की आप बेफिक्र हो जाएं क्योंकि corona के मामले में एक चौंकाने वाली खबर ब्रिटेन से आ रही है। ब्रिटेन में एक पालतू कुत्ते में कोरोना के लक्षण मिलने का मामला सामने आया है।

Most Read

IPL 2022: जोस बटलर के शतक से 2008 के बाद पहली बार फाइनल में पहुंची Rajasthan Royals, गुजरात टाइटंस से होगा खिताबी भिड़ंत

IPL 2022 Qualifier 2 में Rajasthan Royals ने Royal Challengers Bangalore को हराकर 2008 के बाद फाइनल में जगह बनाई। राजस्थान को दूसरी बार फाइनल में पहुंचने के लिए 14 साल लग गए।

APN News Live Updates: क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे को मिली बड़ी राहत, NCB की चार्जशीट में Aryan Khan का नाम...

APN News Live Updates: नेहरू की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पत्रकारों से बातचीत में जमकर सरकार पर निशाना साधा।

UP News: मनचले से परेशान हो युवती ने इच्छा मृत्यु की लगाई थी गुहार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक मनचले युवक से परेशान होकर युवती ने पुलिस से इच्छा मृत्यु देने की गुहार लगाई थी।