Laal Singh Chaddha: आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज, लगा सेना और हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप 

ये शिकायत दिल्ली के एक वकील विनीत जिंदल ने दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि लाल सिंह चड्ढा में भारतीय सेना की छवि को को गलत तरीके से दिखाया गया है। वकील ने आमिर खान के अलावा लाल सिंह चड्ढा के डायरेक्टर अद्वैत चंदन और पैरामांउट पिक्चर्स प्रोडक्शन के खिलाप शिकायत दर्ज की है।

0
291
Laal Singh Chaddha 
Laal Singh Chaddha: आमिर खान के खिलाफ पुलिस में दर्ज हुई शिकायत,लगा सेना और हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप 

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर देश में विवाद बढ़ता ही जा रहा है। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही बायकॉट की मांग जोरों शोरों पर थी। अब इस फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। जिसके चलते बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के खिलाप पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। इस शिकायत में आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर आरोप लगे हैं कि इस फिल्म में भारतीय जवानों का अपमान किया गया है और हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया गया है।

Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha

Laal Singh Chaddha: दिल्ली के वकील ने दर्ज कराई शिकायत

बता दें कि ये शिकायत दिल्ली के एक वकील विनीत जिंदल ने दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि लाल सिंह चड्ढा में भारतीय सेना की छवि को गलत तरीके से दिखाया गया है। वकील ने आमिर खान के अलावा लाल सिंह चड्ढा के डायरेक्टर अद्वैत चंदन और पैरामांउट पिक्चर्स प्रोडक्शन के खिलाप शिकायत दर्ज की है। आमिर के खिलाफ धारा 153, 153A, 298 और 505 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha

फिल्म ने अभी तक कितना कमाया?

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कोई कीर्तिमान तो नहीं बना रही है लेकिन बाकी फिल्मों की तरह घुटने भी नहीं टेक रही है। इस फिल्म का सामना सिनेमाघरों में सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन से हुआ था लेकिन इसने सिनेमा घरों में उससे अच्छी कमाई की है। बता दें कि यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। जानकारी के अनुसार, लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं दूसरे दिन आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की कमाई में 35 प्रतिशत की कमी आई है। शुक्रवार को फिल्म की कमाई 8.25 करोड़ ही रही। हालांकि फाइनल आंकड़ा अभी आना बाकी है। बताया जा रहा है कि रक्षा बंधन की छुट्टी का इस फिल्म को फायदा मिला है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here