उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी शुक्रवार को अर्पणा यादव और प्रतीक यादव की लखनऊ स्थित गौशाला देखने पहुंचे। लखनऊ के सरोजनी नगर में स्थित इस गौशाला का नाम कान्हा उपवन है। आदित्यनाथ योगी ने बड़े प्यार से गौशाला की गायों को गुड़ और हरा चारा खिलाया।

APN Grabसपा प्रमुख मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव और उनकी पत्नी अपर्णा यादव पिछले पांच सालों से इस गौशाला की देखभाल कर रहे हैं। 64 एकड़ में फैली इस कान्हा उपवन  गौशाला में करीब 2000 जानवर हैं। अपर्णा यादव ने उन्हें इस गौशाला में आने का आमनत्रण दिया था, जिसे स्वीकारते हुए आज मुख्यमंत्री आदित्यानाथ कान्हा उपवन को देखने व साथ ही वहां के जानवरों से मिलने पहुंचे।

अपर्णा का बीजेपी के साथ यह कोई पहला मेल-मिलाप नहीं है, इससे पहले भी वह आदित्यनाथ योगी से मिलने जा चुकी हैं। साथ ही वह कई बार बीजेपी के कई कार्यक्रमों में भी शिरकत कर चुकी हैं। आजकल लगातार राजनीतिक गलियारों में छाई रहने वाली अपर्णा यादव को कई बार प्रधानमंत्री की तारिफ करते हुए भी देखा जा चुका है। यही नहीं बल्कि हाल ही में हुए बीजेपी के लखनऊ डॉ. अम्बेडकर यूनिवर्सटी के कार्यक्रम में वह वहां मौजूद लोगों के साथ दूसरी कतार में बैठी दिखीं थीं।

अपर्णा और प्रतीक के बुलावें पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के उनके कान्हा उपवन गौशाला में जाने के बाद से राजनीतिक गलियारों की गरमाहट थोड़ी बढ़ गई है। अटकलें लगाई जा रही है कि प्रतीक और अपर्णा के सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह से अच्छे सम्बंध नहीं हैं शायद इसीलिए वह बीजेपी की तरफ अपना झुकाव दिखा रही हैं, तो वहीं किसी का कहना है कि अपर्णा जल्द ही बीजेपी का रूख कर सकती हैं।

हालांकि इन अटकलों पर रोक लगाते हुए अपर्णा ने यह साफ कह दिया कि आदित्यनाथ योगी कान्हा उपवन में सिर्फ एक मुख्यमंत्री होने के नाते आए हैं, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश भईया जब मुख्यमंत्री बने थे, तो अपर्णा उन्हें भी कान्हा उपवन घुमाने के लिए लाई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here