Bollywood News Updates: Urfi Javed ने ये क्या पहन लिया? जिसे देख लोगों ने कहा- छोटी बच्ची हो क्या, देखें Video

0
290
Bollywood News Updates
Bollywood News Updates

Bollywood News Updates: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी को उनके ड्रेसिंग सेंस के चलते अक्सर ट्रोल किया जाता है। हालांकि, फैंस को हर दिन उनके नए वीडियो का इंतजार भी रहता है। उर्फी का आज का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ गया है। उर्फी जावेद ने इस बार कुछ ऐसा पहन लिया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस ड्रेस का नाम ही नहीं बता पा रहे है।

https://www.instagram.com/reel/Ccz0is0q5ws/?utm_source=ig_web_copy_link

Bollywood News Updates: ‘केजीएफ 2’ की आंधी में उड़ी शाहिद कपूर की “जर्सी”, चौथे दिन में महज इतनी कमाई

Shahid Kapoor
Bollywood News Updates

अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी आखिरकार 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। बता दें कि कोरोनावायरस महामारी के कार फिल्म रिलीज डेट में काफी बार बदलाव किया गया था। लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है। शाहिद की ये फिल्म कुछ खासा कमाल नहीं कर पा रही है। इस फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन पूरे हो गए है। अभी तक शाहिद की फिल्म 20 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। सोमवार की कमाई की बात करें तो, शाहिद की ‘जर्सी’ महज 1.70 करोड़ रुपये ही कमा पाई है। फिल्म की अब तक की कुल कमाई 15.60 करोड़ रुपये ही हो पाई है।

Heropanti 2: इस शख्स ने देख ली Tiger Shroff की फिल्म “Heropanti 2”, ट्वीट कर लिखा- ‘एक्शन ही एक्शन’

Heropanti 2
Heropanti 2

बॅालीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॅाफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म की रिलीज डेट भी नजदीक आ गई है। निर्देशक अहमद खान की फिल्म “हीरोपंती 2” 29 अप्रैल को सिनेमाघर पहुंचने वाली है। जाने-माने फिल्म पत्रकार और ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने फिल्म देख ली है। उमैर संधू ने हीरोपंती 2 के बारे में फैंस को बताते हुए कहा कि, ‘हीरोपंती 2’ सेंसर बोर्ड में देख रहा हूं। फुल ऑन एक्शन ही एक्शन। टाइगर श्रॉफ डैशिंग लग रहे हैं। संधू ने ट्वीट कर लिखा, ओवरसीज सेंसर से हीरोपंती 2 का पहला रिव्यू। मोटे तौर पर ये फिल्म एक टिपिकल मसाला एक्शन एंटरटेनर है। फिल्म बिना किसी शक के साल 2022 की बेस्ट हिंदी एक्शन फिल्म है।

https://twitter.com/UmairSandu/status/1518867061396721664

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: कार्तिक और कियारा की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में कॉमेडी के साथ लगेगा रोमांस का तड़का, देखें VIDEO…

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: आज कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म “Bhool Bhulaiyaa 2” का ट्रेलर आज रिलीज किया गया है। कुछ ही घंटों में इसको लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। इस ट्रेलर को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी मजेदार होने वाली है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ तब्बू और राजपाल यादव भी नजर आएंगे। Bhool Bhulaiyaa 2 के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन को तांत्रिक के रोल में देखा जा रहा है। वह सबसे कहते हैं कि वो भूत-प्रेत भगाने में माहिर हैं तभी उनका सामना मंजुलिका से होता है जिसका किरदार कियारा आडवाणी निभा रही हैं। पढ़ें विस्तार से..

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here