बॉलीवुड एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan और Amrita Arora हुईं कोरोना पॉजिटिव

0
407
Kareena Kapoor Khan
बॉलीवुड एक्ट्रेस Kareena Kapoor Khan और Amrita Arora हुईं कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अभिनेत्रियों को हाल ही में बहुत सारी पार्टियों में जाते हुए देखा गया हैं जहां COVID-19 दिशा-निर्देशों का पालन नहीं किया गया है। हाल ही में बेस्ट फ्रेंड की जोड़ी ने मुंबई में अपने घर पर अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर द्वारा होस्ट की गई एक मजेदार पार्टी में शिरकत की थी। उनके साथ करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, करीना की मैनेजर पूनम दमानिया और मसाबा गुप्ता भी थीं। बीएमसी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के सुपर स्प्रेडर होने की भी संभावना जताई जा रही है।

बीएमसी ने संपर्क में आए लोगों को आरटीपीसीआर टेस्ट कराने के दिए निर्देश

बता दें कि बीएमसी ने करीना और अमृता के संपर्क में आए लोगों को आरटीपीसीआर टेस्ट कराने के निर्देश दिए हैं। इससे पहले कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, उर्मिला मातोंडकर, मलाइका अरोड़ा, अक्षय कुमार, अमित साध, गोविंदा जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। कल रात करीना कपूर अपने घर के बाहर गईं अभिनेत्री को कैजुअल आउटफिट पहने देखा गया।

https://www.instagram.com/p/CSUvdgfsoYA/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ef124a00-e471-4776-a12c-21b8123935a7

काम की बात करे तो करीना कपूर खान अपनी फिल्म ‘ लाल सिंह चड्ढा ‘ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो अकादमी पुरस्कार विजेता ‘ फॉरेस्ट गम्प ‘ का आधिकारिक हिंदी अडॉप्शन है। हिंदी वर्जन में आमिर खान लीड रोल में हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट फिर से टाल दी गई है। वेलेंटाइन डे 2022 पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को अब बैसाखी 2022 पर रिलीज किया जाएगा। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित ‘ लाल सिंह चड्ढा ‘ में तेलुगु अभिनेता नागा चैतन्य भी हैं, जो एक सेना अधिकारी की भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan और Kareena Kapoor की फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ को मिली नई रिलीज डेट, बैसाखी पर मचाएंगे धूम

Kareena – Karisma और Saif ने पटौदी पैलेस में मनाया Diwali, देखें तस्वीरों में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here