Blast In Lahore: लाहौर के Anarkali Bazaar में बड़ा धमाका, 4 की मौत, कई घायल

0
271
Blast In Lahore
Blast In Lahore

Blast In Lahore: पाकिस्तान के लाहौर स्थित अनारकली इलाके में गुरुवार को बड़ा धमाका हुआ है। धमाके में 4 लोगों की मौत हो गई और 20 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार ने घटना का संज्ञान लिया है और पुलिस महानिरीक्षक को इस संबंध में एक रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है। उन्होंने अधिकारियों को घायलों को हर संभव चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने का आदेश दिया है। फिलहाल सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Blast In Lahore
Blast In Lahore

Blast In Lahore: किसी भी समूह ने इस विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली

पुलिस उप महानिरीक्षक ऑपरेशन डॉ मोहम्मद आबिद ने लाहौर के ऐतिहासिक वाल्ड सिटी के पास विस्फोट स्थल पर संवाददाताओं से कहा कि हम विस्फोट के कारणों का पता लगा रहे हैं। विस्फोट में 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं और उन्हें अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद निरोधी विभाग और बम निरोधक दस्ते के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और विस्फोट की जांच कर रहे हैं।

Blast In Lahore
Blast In Lahore

Blast In Lahore: धमाके के बाद पुलिस ने कि बाजार की घेराबंदी

वहीं रेस्क्यू 1122 के मुताबिक घायलों को मेयो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेयो अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ इफ्तिखार ने कहा कि एक लड़के सहित दो लोगों ने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि अस्पताल लाए गए चार घायलों की हालत नाजुक है। बता दें कि विस्फोट से बड़ी संख्या में मोटरसाइकिल और वेंडरों के स्टॉल भी क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। विस्फोट के बाद से पूरा अनारकली बाजार बंद है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here